scriptSURAT NEWS: कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवा रहे हैं ऑक्सीजन सिलेंडर | SURAT NEWS: Corona is providing oxygen cylinders to patients | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS: कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवा रहे हैं ऑक्सीजन सिलेंडर

श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति व अग्रवाल समाज ट्रस्ट का संयुक्त प्रयास से हो चुका है 3633 बोटल का वितरण

सूरतApr 10, 2021 / 09:32 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS: कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवा रहे हैं ऑक्सीजन सिलेंडर

SURAT NEWS: कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवा रहे हैं ऑक्सीजन सिलेंडर

सूरत. कोरोना महामारी से ग्रस्त मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने में शहर की स्वयंसेवी संस्था श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति व अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से सेवा के भगीरथ प्रयास लगातार जारी है। सेवाभावी संस्था ने गतवर्ष जुलाई माह से अभी तक 3 हजार 633 बोटल का वितरण जरुरतमंद मरीजों के लिए किया है।
ट्रस्ट के अध्यक्ष राजकिशोर शाह ने बताया कि यह सेवा 24 घंटे निरंतर घोडदौडऱोड स्थित अग्रवाल समाज भवन से श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति व अग्रवाल समाज ट्रस्ट की ओर से चल रही है और इसे समिति के मुरारी सर्राफ व कोकी अग्रवाल देख रहे हैं। हाल में चार सौ से ज्यादा ऑक्सीजन सिलेंडर होम क्वारंटाइन मरीजों की चिकित्सा सेवा में उपयोगी साबित हो रहे हैं। ऑक्सीजन के बी2 टाइप के सिलेंडर अहमदाबाद में मंगवाए जाने की कार्रवाई भी प्रारम्भ की गई है। ट्रस्ट संचालित अग्रवाल समाज हेल्थ सेंटर पर गत 15 दिनों से वैक्सीनेशन कैम्प भी जारी है और रोजाना यहां सौ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन दी जा रही है। सेंटर के चेयरमैन सुशील बजाज ने बताया कि शहर में कोरोना से बिगड़ती स्थिति के बीच श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति व अग्रवाल समाज ट्रस्ट जल्द ही डॉक्टर्स ऑन कॉल सेवा की शुरुआत करेगा। इसमें जरुरतमंदों को अनुभवी चिकित्सक फोन से आवश्यक उपचार व परामर्श देंगे। इसके अलावा अग्रवाल समाज मेडिक्योर की ओर से चैत्र नवरात्रि के दौरान फस्र्ट एड किट भी बांटी जाएगी जो कि लोगों के लिए उपयोगी साबित होगी। ट्रस्ट के अरुण पाटोदिाया ने बताया कि इस सेवा कार्य में अग्रवाल समाज ट्रस्ट व श्रीलक्ष्मीनाथ सेवा समिति के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता पूरे सेवाभाव के साथ सक्रिय है।

Home / Surat / SURAT NEWS: कोरोना मरीजों को उपलब्ध करवा रहे हैं ऑक्सीजन सिलेंडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो