scriptSURAT NEWS DAYRI: 35 यूनिट रक्त संग्रहित | SURAT NEWS DAYRI: 35 units of blood collected | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS DAYRI: 35 यूनिट रक्त संग्रहित

मारवाड़ी युवा मंच, सूरत इकाई की ओर से गुरुवार को भाठेना स्थित मिलेनियम मार्केट-4 में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान सेवियर ब्लड बैंक टीम के सहयोग से 35 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया

सूरतJun 17, 2021 / 09:34 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS DAYRI: 35 यूनिट रक्त संग्रहित

SURAT NEWS DAYRI: 35 यूनिट रक्त संग्रहित

सूरत. मारवाड़ी युवा मंच, सूरत इकाई की ओर से गुरुवार को भाठेना स्थित मिलेनियम मार्केट-4 में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान सेवियर ब्लड बैंक टीम के सहयोग से 35 यूनिट रक्त संग्रहित किया गया। इस दौरान अतिथि वृशाल गजेरा, अध्यक्ष राहुल बजाज, सचिव अभिषेक खेतान, कोषाध्यक्ष पंकज जालान, संरक्षक रंजीत चौधरी, शिविर संयोजक मनीष तुलस्यान, मीडिया प्रभारी विशाल अग्रवाल, विवेक लुहारुका, सुशांत बजाज, मनीष हेतमपुरिया, आनंद केडिया, आनंद सुरेका, मनोज मेहरिया, विकास गोयनका, सुजीत सिंघानिया, सचिन बुधिया, अमित अग्रवाल आदि मौजूद थे। शिविर में मारवाड़ी युवा मंच के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन साकरिया के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया गया।


दैनिक व्यवहार की दी सीख

सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट, महिला शाखा की ओर से गुरुवार को सॉफ्ट स्किल्स की ऑनलाइन क्लास का आयोजन किया गया। क्लास में असम की वक्ता मेघा ने रोजमर्रा की जिन्दगी में व्यवहार, मोबाइल पर बातचीत का तरीका, शिष्टाचार, कपड़ों का सलीका समेत अन्य कई आवश्यक बातें बताई। इस दौरान शाखा की सदस्य महिलाओं ने सवाल-जवाब भी किए। शाखा अध्यक्ष सुनीता कानोडिय़ा ने बताया कि प्रतिदिन अलग-अलग विषय पर ऑनलाइन कार्यक्रमों का आयोजन जारी है।



पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित


सूरत. विश्व पर्यावरण पखवाड़ा के अंतर्गत पारीक विकास ट्रस्ट की ओर से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। समाज के मनीष पारीक ने बताया कि ट्रस्ट ने 108 पौधे लगाने का संकल्प लिया था और यह संकल्प गुरुवार को परवत पाटिया स्थित जीवदया ट्रस्ट परिसर में पौधारोपण कार्यक्रम के साथ पूर्ण हुआ है। इस दौरान ट्रस्ट के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।
SURAT NEWS DAYRI: 35 यूनिट रक्त संग्रहित
कैलाश कुमावत बने प्रदेश युवा अध्यक्ष


सूरत. भारतीय कुमावत क्षत्रिय महासभा, गुजरात इकाई के प्रदेश अध्यक्ष शंकरलाल मेहरावडिय़ा ने गुजरात प्रदेश युवा इकाई अध्यक्ष पद पर सूरत निवासी कैलाश घोड़ावड़ को नियुक्त किया है। घोड़ावड़ लगातार तीसरी बार प्रदेश युवा इकाई के अध्यक्ष बने हैं।

Home / Surat / SURAT NEWS DAYRI: 35 यूनिट रक्त संग्रहित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो