SURAT NEWS DAYRI: कार्यक्रमों का चलेगा लम्बा दौर

महाराजा अग्रसेन की 5145वीं जयंती के उपलक्ष में अग्रवाल समाज, अलथान की ओर से समारोह का आयोजन

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 27 Sep 2021, 08:45 PM IST

सूरत. महाराजा अग्रसेन की 5145वीं जयंती के उपलक्ष में अग्रवाल समाज, अलथान की ओर से सात अक्टूबर को समारोह का आयोजन सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के पंचवटी हॉल में किया जाएगा।
समाज अध्यक्ष राकेश अग्रवाल ने बताया कि सात अक्टूबर को सुबह सिटीलाइट स्थित अग्रसेन गार्डन में अग्रसेन आरती, माल्यार्पण कार्यक्रम से समारोह की शुरुआत होगी और बाद में चित्रकला, एकल नृत्य, तोरण, बूके आदि प्रतियोगिता व शाम को म्युजिकल मेगा हाउजी, सम्मान समारोह आदि होंगे। इस अवसर पर सुबह अग्रसेन गार्डन में अग्रसेन जी की आरती एवं माल्यार्पण करके कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। जिसमें चित्रकला, एकल नृत्य, तोरण, आर्टिफिसिल बुके आदि प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी।उसके बाद शाम को म्यूजिकल मेगा हाऊजी एवं मुख्य सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा।


गौशाला में गौसेवा और गूंजे भजन-कीर्तन


सूरत. श्रीरामायण प्रचार मंडल, उधना की ओर से श्राद्ध पक्ष के निमित्त रविवार को भेस्तान स्थित गौकुल गौशाला में गौसेवा, भजन-कीर्तन व भंडारे के आयोजन किए गए। कार्यक्रम के संबंध में मंडल ने जानकारी में बताया कि दोपहर दो बजे से आयोजित आयोजन के दौरान पहले भजन-कीर्तन हुए और भजनों की प्रस्तुति मनोज शर्मा, अशोक टेलर आदि गायकों ने दी। इसके बाद ढाई सौ किलोग्राम जौ और गुड़ से गौशाला परिसर में ही लड्डु बनाकर गायों को खिलाए गए और सभी ने गौ पूजन, पितृ-तर्पण, गौ पालक पूजन, गौ आरती व गौ प्रसादी में भाग लिया।

SURAT NEWS DAYRI: कार्यक्रमों का चलेगा लम्बा दौर

केंद्रीय मंत्री ने सौंपा प्रमाणपत्र


सूरत. सेवा-समर्पण कार्यक्रम में भाग लेने सूरत आए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने रविवार को शहर में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इस दौरान शेखावत ने श्रीहरि सत्संग समिति को अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित निबंध प्रतियोगिता को हिन्द बुक ऑफ वल्र्ड रिकॉड्र्स में शामिल होने का प्रमाणपत्र वेसू स्थित भगवान महावीर यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में सौंपा। इस दौरान समिति के कार्यकारी अध्यक्ष महेश मित्तल, रमेश अग्रवाल, रतनलाल दारुका समेत कई पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थे।

SURAT NEWS DAYRI: कार्यक्रमों का चलेगा लम्बा दौर

संस्था में पदाधिकारियों की नियुक्ति


सूरत. विप्र सेना में जिले व गुजरात स्तर पर पदाधिकारियों की नियुक्ति रविवार को एक बैठक में की गई है। बैठक में सोमदत्त पारीक को राष्ट्रीय संरक्षक मंडल सदस्य, अनिल पारीक को गुजरात प्रदेश युवा उपाध्यक्ष, महावीर पारीक को सूरत जिला उपाध्यक्ष, महेश पारीक को चौर्यासी विधानसभा अध्यक्ष, लक्ष्मणसिंह राजपुरोहित को प्रदेश उपाध्यक्ष, रविकांत शर्मा को युवा जिला संगठन मंत्री, कृष्णगोपाल रतावा को गुजरात प्रदेश संगठन मंत्री बनाया गया है।

SURAT NEWS DAYRI: कार्यक्रमों का चलेगा लम्बा दौर
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned