scriptSURAT NEWS DAYRI: चुनावी घोषणा पत्र को बताया गुजरात हितैषी | SURAT NEWS DAYRI: The election manifesto was told Gujarat friendly | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS DAYRI: चुनावी घोषणा पत्र को बताया गुजरात हितैषी

गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने शनिवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी

सूरतNov 26, 2022 / 09:44 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS DAYRI: चुनावी घोषणा पत्र को बताया गुजरात हितैषी

SURAT NEWS DAYRI: चुनावी घोषणा पत्र को बताया गुजरात हितैषी

सूरत. गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने शनिवार को चुनावी घोषणा पत्र जारी किया है। सूरत में इसकी जानकारी शाम को भाजपा कार्यालय में मजूरा सीट के प्रत्याशी व गुजरात के गृहराज्यमंत्री हर्ष संघवी ने पत्रकार वार्ता में दी। संघवी ने बताया कि पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र गुजरात हितैषी है और इसमें सभी वर्ग, क्षेत्र को ध्यान में रखकर जनता के समक्ष कई जरूरी वादे किए गए हैं। चुनावी घोषणा पत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल-कूद, रोजगार, व्यवसाय समेत विकास के कई मुद्दों को शामिल किया गया है। पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा महानगर इकाई के पदाधिकारियों समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

जरुरतमंद बच्चों को बांटे वस्त्र


सूरत. एकल अभियान की युवा इकाई एकल युवा की ओर से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरुरतमंद बच्चों व अन्य लोगों के वस्त्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया। इकाई ने जरुरतमंद बच्चों में वस्त्र वितरण के लिए पहले वस्त्र संग्रह का अभियान छेड़ा गया था। अभियान के दौरान बड़ी मात्रा में लोगों से वस्त्र संग्रहित किए गए और बाद में उन्हें शहर के विभिन्न क्षेत्र में निर्माणाधीन बिल्डिंगों में कार्यरत श्रमिकों व उनके बच्चों के बीच बांटा गया है।

जीवन जीने का नया अंदाज…सेमिनार आज


सूरत. नारायण रेकी सत्संग परिवार एवं सोलशाइन वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा जीवन जीने का नया अंदाज… सेमिनार एवं वरदान रेकी का आयोजन रविवार को किया जाएगा। परिवार की रंजना अग्रवाल एवं रचना छापरिया ने बताया की नारीरत्न राजदीदी द्वारा जीवन को सार्थक बनाने एवं मार्गदर्शन करने पर व्याख्यान दिया जाएगा। सेमिनार का आयोजन दोपहर ढाई बजे से पाल रोड स्थित संजीवकुमार ऑडिटोरियम एवं सोमवार को वेसू में केनाल रोड स्थित शांतम हॉल में किया जाएगा। रविवार के सेमिनार के लिए रजिस्ट्रेशन अनिवार्य है एवं सोमवार को वरदान रेकी केवल पहले से नारायण रेकी एवं करुणा रेकी कर चुके लोगों के लिए आयोजित की जाएगी।

107 यूनिट रक्त संग्रहित


सूरत. सूरत जिला होमगार्ड की सचिन होमगार्ड यूनिट द्वारा रक्तदान शिविर व स्वच्छता अभियान कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को कनकपुर स्थित गुजराती प्राथमिक शाला प्रांगण में किया गया। रेडक्रॉस ब्लड बैंक टीम के सहयोग से आयोजित शिविर में 107 होमगाड्र्स जवानों ने रक्तदान किया और डेढ़ सौ से ज्यादा जवानों ने स्वच्छता अभियान में भाग लिया। इस मौके पर सूरत जिला होमगार्ड कमांडेंट डॉ. प्रफुल्ल शिरोया समेत अन्य अधिकारी मौजूद थे।

मुंबई से रथयात्रा रवाना, सूरत में स्वागत आज

मुंबई.सूरत. अरुणाचलप्रदेश के लोहित क्षेत्र में निर्माणाधीन भगवान परशुरामकुंड तीर्थ व स्मारक के सिलसिले में दक्षिण भारत से शुरू हुई अमृत भारत रथ परशुराम कुंड आमंत्रण यात्रा शुक्रवार रात मुंबई के भायंदर पहुंची। यहां पर रथ यात्रा के स्वागत में विप्र फाउंडेशन जोन-12 की ओर से बाइक रैली, शोभायात्रा, जनचेतना सभा आदि के आयोजन किए गए। इस अवसर पर विफा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम गुरुजी, उपाध्यक्ष सत्यनारायण श्रीमाली, मुख्य समन्वयक किशन जोशी, राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. सुनील शर्मा समेत अन्य कई पदाधिकारी मौजूद थे। यहां से रथ यात्रा ठाणे, बोयसर, तारापुर, डहाणु होते हुए गुजरात की सीमा में प्रवेश की। रविवार को रथ यात्रा सूरत में प्रवेश करेगी और विप्र फाउंडेशन जोन-15 की ओर से इसका स्वागत किया जाएगा। यात्रा शहर में भ्रमण कर दोपहर 12 बजे परवत पाटिया में मॉडलटाउन के पीछे प्रांगण में पहुंचेगी।

Home / Surat / SURAT NEWS DAYRI: चुनावी घोषणा पत्र को बताया गुजरात हितैषी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो