scriptSurat News : डिंडोली में स्कूल के अवैध निर्माण का डिमोलिशन | Surat News : demolition of illegal construction of school in Dindoli | Patrika News
सूरत

Surat News : डिंडोली में स्कूल के अवैध निर्माण का डिमोलिशन

Surat News: ढ़ाई महीने में दूसरी पर मनपा ने की कार्रवाई

सूरतJul 18, 2019 / 09:42 pm

Sandip Kumar N Pateel

patrika

Surat News : डिंडोली में स्कूल के अवैध निर्माण का डिमोलिशन

सूरत. डिंडोली क्षेत्र की एक स्कूल के संचालकों की ओर से किया गए अवैध निर्माण पर गुरुवार को मनपा के लिंबायत जोन की टीम ने हथौड़े चलाए। दो महीने के दौरान मनपा की ओर से दूसरी बार डिमोलिशन की कार्रवाई की गई। पहली बार कार्रवाई के दौरान संचालकों ने स्वयं अवैध निर्माण हटाने का भरोसा दिया था, लेकिन इसके बाद संचालकों ने अवैध निर्माण हटाया नहीं।

लिंबायत जोन के मुताबिक डिंडोली की श्री सीताराम बाल संस्कार हिंदी विद्यालय में डिमोलिशन की कार्रवाई की गई। संचालकों की ओर से स्कूल की इमारत में अवैध निर्माण किया गया था। अधिकारियों को इसकी सूचना मिलने पर उन्होंने मई महीने में पहले तो स्कूल संचालकों को नोटिस भेजा, लेकिन नोटिस के बाद भी अवैध निर्माण जारी रहा तो डिमोलिशन की कार्रवाई शुरू की गई। उस वक्त संचालकों ने मनपा को लिखित में भरोसा दिया कि वह स्वयं अवैध निर्माण हटा लेंगे,लेकिन इसके बाद भी अवैध निर्माण जारी रखा। गुरुवार को लिंबायत जोन की टीम दोबारा स्कूल पर पहुंची और पुलिस बंदोबस्त के बीच अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी।

छात्र और अभिभावकों को जरिए कार्रवाई को रोकने का प्रयास

मनपा टीम की ओर से गुरुवार सुबह स्कूल के अवैध निर्माण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई तो संचालकों की ओर से कार्रवाई को रोकने के लिए प्रयास शुरू किए गए। यहीं नहीं उन्होंने विद्यार्थी और उनके अभिभावकों को आगे कर दिया, लेकिन मनपा अधिकारी ने किसी की बात नहीं सुनी और कार्रवाई जारी रखी।

Home / Surat / Surat News : डिंडोली में स्कूल के अवैध निर्माण का डिमोलिशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो