scriptSURAT NEWS: प्रवासियों से मिले, सहयोग को बोले | SURAT NEWS: Met the migrants, asked for cooperation | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS: प्रवासियों से मिले, सहयोग को बोले

-कांग्रेस नेता अहमद पटेल के पुण्यतिथि कार्यक्रम में भाग लेने आए थे

सूरतNov 25, 2021 / 07:45 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS: प्रवासियों से मिले, सहयोग को बोले

SURAT NEWS: प्रवासियों से मिले, सहयोग को बोले

सूरत. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को सूरत आए और इस दौरान सूरत एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेताओं समेत प्रवासी राजस्थानियों से भी मिले। औपचारिक मुलाकात के दौरान गहलोत ने कृषि बिल, महंगाई आदि के मुद्दे पर भाजपा के बैकफुट होने पर पार्टी नेताओं में ऊर्जा का संचार किया वहीं, प्रवासी राजस्थानियों से सहयोग के लिए बोले। गहलोत यहां पार्टी के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल की पुण्यतिथि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए थे।
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विशेष विमान से गुरुवार सुबह जयपुर से सूरत हवाईअड्डे पर पहुंचे। हवाईअड्डे पर गहलोत प्रदेश प्रभारी रघु शर्मा, कांग्रेस के प्रदेश नेता अमित चावड़ा, परेश धानाणी, हिम्मतसिंह पटेल, प्रदेश सचिव अशोक कोठारी समेत अन्य कई कार्यकर्ताओं से मिले। पार्टी नेताओं के साथ थोड़ी देर की बातचीत के दौरान गहलोत ने भाजपा की नीतियों से त्रस्त जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओं को अधिक से अधिक उठाने की बात कही। इस दौरान गहलोत से प्रवासी राजस्थानी समाज के सदस्य भी मिले। बीकानेर क्षेत्र के प्रवासियों से बातचीत में अशोक गहलोत ने बताया कि गुजरात समेत देशभर में बसे प्रवासी राजस्थानियों का प्यार-दुलार उन्हें सदैव मिलता रहा है और इसे यूं ही बरकरार रखना है। सूरत एयरपोर्ट पर पार्टी नेताओं और प्रवासियों से मिलने के बाद अशोक गहलोत कार से अंकलेश्वर के लिए रवाना हो गए और दोपहर बाद वापस सूरत एयरपोर्ट लौटे। इस दौरान भी उन्होंने मगदल्ला स्थित एक होटल में निजी कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रवासियों से मुलाकात की और बाद में मुंबई के लिए विशेष विमान से रवाना हो गए।
-पिछले चुनाव में थे गुजरात प्रभारी

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत 2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान प्रदेश प्रभारी के रूप में जिम्मा संभाल चुके हैं और अब यह जिम्मा उनके चहेते व राजस्थान सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा को मिला है। गहलोत गुजरात प्रभारी के पद पर रहते हुए सूरत समेत अहमदाबाद, राजकोट, वड़ोदरा समेत अन्य शहर-कस्बों में बसे प्रवासी राजस्थानियों के सीधे सम्पर्क में है।

Home / Surat / SURAT NEWS: प्रवासियों से मिले, सहयोग को बोले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो