scriptSurat News : सूरत की मौना मशरुवाला बनी मिसेज यूनिवर्स एशिया जोन | Surat News : Mrs. Universe Asia Zone Winner Surat's Muna Musharva | Patrika News
सूरत

Surat News : सूरत की मौना मशरुवाला बनी मिसेज यूनिवर्स एशिया जोन

Surat News : मौना शाह कथ्थक डांसर है और वल्र्ड रिकॉर्ड ऑफ गिनीज बुक में उसके नाम दो रिकॉर्ड दर्ज है

सूरतJul 11, 2019 / 09:56 pm

Sandip Kumar N Pateel

patrika

Surat News : सूरत की मौना मशरुवाला बनी मिसेज यूनिवर्स एशिया जोन

सूरत. दिल्ली में आयोजित ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिसेज यूनिवर्स एशिया जोन-2019 का खिताब सूरत की मौना मशरूवाला ने जीत कर सूरत और गुजरात का नाम रोशन किया है। मौना ने बताया कि मिसेज, मिस और मिस्टर कैटेगरी में प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था, जिसमें ऑडिशन के जरिए मिसेज कैटेगरी में उसका चयन हुआ था। 6 जुलाई को दिल्ली की एक हॉटेल में फाइनल प्रतियोगिता का आयोजन हुआ, जिसमें ज्युरी ने उसे विजेता घोषित किया। मौना शाह कथ्थक डांसर है और वल्र्ड रिकॉर्ड ऑफ गिनीज बुक में उसके नाम दो रिकॉर्ड दर्ज है।

डिमोलीशन के खिलाफ विद्यार्थियों की रामधुन


सूरत. पूणागाम क्षेत्र में गुजरात सरकार के आदिजाति विकास विभाग संचालित हॉस्टल के डिमोलीशन के खिलाफ गुरुवार को हॉस्टल के छात्र- छात्राओं ने रामधुन के साथ विरोध प्रदर्शन किया।

पूणागाम क्षेत्र में आदिवासी बच्चों के लिए जिस इमारत में हॉस्टल और स्कूल चल रही थी, मनपा की ओर से उसके डिमोलीशन की कार्रवाई शुरू की गई है। बुधवार को इमारत का कुछ हिस्सा ढहा दिया गया था। छात्र-छात्राओं और स्टाफ की मांग थी कि बारिश के मौसम में डिमोलीशन से बच्चों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसके बावजूद गुरुवार सुबह मनपा की टीम डिमोलीशन के लिए पहुंची तो विद्यार्थियों ने हाथों में बैनर थाम कर रामधुन गाते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। आखिर मनपा को कुछ समय के लिए डिमोलीशन की कार्रवाई रोकने का ऐलान करना पड़ा।

Home / Surat / Surat News : सूरत की मौना मशरुवाला बनी मिसेज यूनिवर्स एशिया जोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो