scriptsurat news मार्केट में फ्री पार्किंग मु्द्दे पर मुख्यमंत्री से मिलेंगे फोस्टा के पदाधिकारी | surat news-Officials of Fosta meet on CM's free parking issue in the m | Patrika News
सूरत

surat news मार्केट में फ्री पार्किंग मु्द्दे पर मुख्यमंत्री से मिलेंगे फोस्टा के पदाधिकारी

फोस्टा के पदाधिकारी शनिवार को एडीशनल कमिश्नर सुधीर देसाई से मिले और अपना पक्ष रखा

सूरतJul 20, 2019 / 09:28 pm

Pradeep Mishra

file

surat news मार्केट में फ्री पार्किंग मु्द्दे पर मुख्यमंत्री से मिलेंगे फोस्टा के पदाधिकारी

सूरत
कपड़ा बाजार में पिछले एक सप्ताह से चल रहे फ्री पार्किंग के मुद्दे को लेकर फोस्टा के पदाधिकारी शनिवार को एडीशनल कमिश्नर सुधीर देसाई से मिले और अपना पक्ष रखा। फोस्टा के पदाधिकारियों को कहना है कि इस मुद्दे पर वह गुजरात के मुख्यमंत्री से मिलेंगे और जरूरत पड़ी तो हाइकोर्ट में केस दाखिल करेंगे।
फोस्टा का कहना है कि मोल , मल्टीप्लेक्स में विजीटर चार्ज फ्री है लेकिन मार्केट क्षेत्र में टैम्पो, लारी जो प्रतिदिन माल लेकर आते हैं वह विजीटर नहीं है। क्योंकि वह कोमर्शियल उद्देश्य से आते हैं। इसके अलावा प्राइवेट प्रोपर्टी में बाहर के वाहनों के लिए नियम जानना जरूरी है। फ्री पार्किंग का नियम किन पर लागू होता है इसे लेकर फोस्टा ने हाइकोर्ट के वकील से सलाह लेना शुरू किया है। आगामी दिनों में वह गुजरात के मुख्यमंत्री से भी मिलकर इस बारे में समीक्षा करने की मांग करेंगे। फोस्टा के चंपालाल बोथरा ने कहा कि जरूरत पडऩे पर हम हाइकोर्ट में केस दाखिल कर सकते हैं।

Home / Surat / surat news मार्केट में फ्री पार्किंग मु्द्दे पर मुख्यमंत्री से मिलेंगे फोस्टा के पदाधिकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो