scriptSURAT NEWS: खेल के मैदान में भी गौसेवा के दर्शन | SURAT NEWS: Seeing cow service even in the playground | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS: खेल के मैदान में भी गौसेवा के दर्शन

– शहर में जारी है विभिन्न सामाजिक संगठनों के खेल आयोजन
 

सूरतDec 28, 2023 / 09:44 pm

Dinesh Bhardwaj

SURAT NEWS: खेल के मैदान में भी गौसेवा के दर्शन

SURAT NEWS: खेल के मैदान में भी गौसेवा के दर्शन

सूरत.

शहर में विभिन्न समाज व संगठनों की ओर से इन दिनों बॉक्स क्रिकेट, वॉलीबाल, क्रिकेट लीग आदि आयोजन किए जा रहे हैं। ऐसे आयोजनों के माध्यम से संग्रहित राशि का गौसेवार्थ भी उपयोग किया जा रहा है। सामाजिक स्तर पर शहर में विभिन्न टूर्नामेंट के आयोजन अगले वर्ष फरवरी तक चलेंगे।
– आशीर्वाद पैलेस में खेल के साथ सेवाभाव :

शहर के भटार स्थित आशीर्वाद पैलेस सोसायटी में क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट को रोचक व सेवाभावी बनाने के उद्देश्य से प्रत्येक चौके-छक्के पर एक सौ रुपए की राशि घोषित कर इसे गौसेवार्थ दिए जाने का तय किया गया था। सोसायटी के अध्यक्ष अनिल राठी ने बताया कि टूर्नामेंट में सोसायटी की कुल 26 टीमों ने भाग लिया था। टूर्नामेंट का संचालन आशीर्वाद पैलेस क्रिकेट लीग समिति के राजेश केडिया, मिनेश शाह समेत अन्य लोगों ने किया। बाद में टूर्नामेंट के दौरान चौके-छक्के पर संग्रहित एक लाख एक हजार की राशि लाडवी स्थित श्रीओम नंदेश्वर गौशाला के सेवार्थ गौशाला के ट्रस्टी रमेश माहेश्वरी को सौंपी गई।
– एलआर पटेल ग्राउंड पर चौके-छक्के :

सूरत जैन वर्ल्ड कप का आयोजन अलथान स्थित एलआर ग्राउंड पर किया गया। समाज की महिला व पुरुषों की टीमों ने भाग लिया। चार दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान पुरुषों का खिताब पूर्णिमा वॉरियर्स ने जीता, वहीं, महिला वर्ग में विजेता टीम इनिंग स्टार रहीं। दोनों टीम के कप्तान अभिषेक जैन व शिल्पा गांधी समेत उनकी टीम को समापन समारोह में सम्मानित किया गया।
अग्रसेन भवन में कैंसर सेमिनार आयोजित


सूरत. अग्रवाल विकास ट्रस्ट महिला शाखा की ओर से गुरुवार को कैंसर अवेयरनेस सेमिनार “एक कदम जिंदगी की ओर” का आयोजन सिटीलाइट स्थित महाराजा अग्रसेन भवन में किया गया। सेमिनार में डाॅ. मुकेश पाराशर, डॉ. डिम्पल चटवानी, डॉ. अमित गुप्ता समेत अन्य ने महिलाओं में होने वाले सर्वाइकल कैंसर और ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारियों के बारे में लक्षण, कारण, उपचार और रोकथाम के साथ प्री और पोस्ट अवेयरनेस की जानकारी दी। सेमिनार के दौरान शाखा अध्यक्ष शालिनी कानोड़िया, संयोजिका रुचिका रूंगटा, प्रीति गोयल, सचिव दीपाली सिंघल समेत अन्य पदाधिकारी व सदस्य मौजूद थीं।
SURAT NEWS: खेल के मैदान में भी गौसेवा के दर्शन

Home / Surat / SURAT NEWS: खेल के मैदान में भी गौसेवा के दर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो