scriptsurat news ‘केटोनिक और वेटलेस की आइटम में दाम एक रुपए तक बढ़े | surat newsPrice in Ketonik and Weightless items increased by up to Ru | Patrika News

surat news ‘केटोनिक और वेटलेस की आइटम में दाम एक रुपए तक बढ़े

locationसूरतPublished: Jul 14, 2019 08:17:36 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

surat news ग्रे-यार्न बाजार समीक्षाग्रे बाजार में खरीद मध्यम, कुछ में दाम बढ़े

file

surat news ‘केटोनिक और वेटलेस की आइटम में दाम एक रुपए तक बढ़े

सूरत
ग्रे बाजार में बीते सप्ताह कारोबार मध्यम रहा। अन्य राज्यों से ओणम, सावनमास और रक्षाबंधन की खरीद के लिए व्यापारियों का आवगमन शुरू हुआ है। इस कारण ग्रे की कुछ क्वॉलिटी में अच्छी डिमांड होने से दाम भी बढ़े हैं।
ग्रे बाजार के सूत्रों का कहना है कि लंबे समय तक बाजार में कमजोर व्यापार के बाद अब त्यौहारों की खरीद शुरू हुई है। देशभर में त्यौहार का सीजन होने के कारण अन्य राज्यों से व्यापारियों का आना-जाना शुरु हुआ है। साड़ी में से लेकर ज्यादा कीमत तक के डाइड-प्रिन्ट कपड़ो की डिमांड है। आने वाले दिनों में भी व्यापार अच्छा रहने की उम्मीद से व्यापारियों ने ग्रे के लिए ऑर्डर देना शुरू कर दिया है। इस कारण बीते सप्ताह पीसी मोस ,वेटेलेस बेस तथा केटोनिक बेस क्वॉलिटी तथा आदि में डिमांड रहने से दाम में पचास पैसे से एक रुपए की तेजी रही। रेनियल बेज आइटम मे खरीद सामान्य रही। ग्रे व्यवसायी सोनु जैन और कपड़ा व्यवसायी सज्जन महर्षि ने बताया कि त्यौहारों की खरीद तथा यार्न की बढी कीमत के कारण केटोनिक और वेटलेस की आइटम में दाम एक रुपए तक बढ़े हैं। भिवंडी ग्रे बाजार में कामकाज नीरस रहा। ग्रे व्यवसायी गिरधारी साबू ने कहा कि ड्रेस मटीरियल्स में व्यापार कमजोर होने से दाम यथावत रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो