scriptOMG : सूरत के हीरा उद्यमी ने 185 करोड़ में खरीदा बंगला | Surat's diamond entrepreneur bought bungalow for 185 crores | Patrika News
सूरत

OMG : सूरत के हीरा उद्यमी ने 185 करोड़ में खरीदा बंगला

– मुंबई के वर्ली सी फेस स्थित एस्सार ग्रुप के बंगले के लिए प्रतिवर्ग फीट 93 हजार रुपए दिए- For Essar Group’s bungalow located in Worli Sea Face, Mumbai, Rs 93 thousand per square feet was given.

सूरतAug 02, 2021 / 01:10 am

Dinesh M Trivedi

OMG : सूरत के हीरा उद्यमी ने 185 करोड़ में खरीदा बंगला

OMG : सूरत के हीरा उद्यमी ने 185 करोड़ में खरीदा बंगला

सूरत. मुंबई ही नहीं देश के सबसे मंहगे इलाकों में से एक वर्ली सी फेस में स्थित एस्सार ग्रुप के आलीशान बंगले को सूरत के एक हीरा उद्यमी द्वारा 185 करोड़ में खरीदने की बात सामने आई हैं। बताया जाता हैं कि हरीकृष्णा एक्सपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड के मालिकों में से एक घनश्याम धोलकिया ने इस बंगले के लिए प्रति वर्ग फीट 93 हजार रुपए चुकाए।
19 हजार 886 वर्ग फीट के बंगले में बैजमेंट, ग्राउन्ड के अलावा छह मंजिलें हैं। कुल 185 करोड़ में सौदा करने वाले घनश्याम ब्रोकर फर्म के जरिए खरीदा। 2.57 करोड़ रुपए की स्टेम्प ड्यूटी, जमीन की लीज के 47 करोड़ व मार्केट वेल्यू के 51.56 करोड़ रुपए चुकाए। शेष 36.5 करोड़ रुपए की फाइनेंस कंपनी से लोन करवाई।
धोलकिया सूरत में अपने कर्मचारियों को इंसेन्टिव व बोनस में कार, फ्लैट व ज्वैलरी देकर कई बार चर्चा में रहे हैं। वहीं इसको लेकर विवाद भी हुए हैं। पिछले कुछ वर्षो की मंदी व कोरोना के मुश्किल हालात में यह सौदा हीरा उद्यमियों में चर्चा का विषय बना हुआ हैं।
कोरोना काल में यह प्रोपर्टी बाजार में भी यह बड़ा सौदा बताया जा रहा हैं। यहां उल्लेखनीय हैं कि सूरत के हीरा उद्यमी दुबई के बुर्ज खलिफा में फ्लेट, चार्टर प्लेन, हेलिकॉप्टर, रोल्स रॉयस कार जैैसी मंहगी चीजें खरीद कर भूतकाल में भी चर्चा में रहे हैं।
———-

Home / Surat / OMG : सूरत के हीरा उद्यमी ने 185 करोड़ में खरीदा बंगला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो