scriptSurat/ बेमौसम बारिश से पानी-पानी, शहर में दो घंटे में डेढ़ इंच बारिश | Surat Water and water due to unseasonal rain, one and a half inches of | Patrika News
सूरत

Surat/ बेमौसम बारिश से पानी-पानी, शहर में दो घंटे में डेढ़ इंच बारिश

सडक़ों पर दो से तीन फीट पानी भरने से वाहन चालक परेशान हुए, निचले इलाकों में भी पानी भरा

सूरतNov 19, 2021 / 09:43 pm

Sandip Kumar N Pateel

Surat/ बेमौसम बारिश से पानी-पानी, शहर में दो घंटे में डेढ़ इंच बारिश

Surat/ बेमौसम बारिश से पानी-पानी, शहर में दो घंटे में डेढ़ इंच बारिश

सूरत. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक शुक्रवार दोपहर बाद शहर में झमा-झम बारिश से शहर में पानी-पानी हो गया। शहर में दो घंटे में डेढ़ इंच बारिश होने से शहर की सडक़ें नदियों में बदल गई तो निचले इलाकों में भी पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बेमौसम बारिश ने किसानों की चिंता बढ़ा दी हैं।

शहर में गुरुवार दोपहर भारी उमस और गर्मी के बाद शाम को मौसम ने अचानक करवट ली थी और बुंदा-बांदी हुई थी। शुक्रवार सुबह आसमान साफ था, लेकिन दोपहर होते-होते मौसम में बदलाव आया और आसामान में काले बादल छा गए, जिससे दिन में ही अंधेरा छा गया। शाम होते-होते तो बिजले के कडक़ों के साथ बादल बरसना शुरू हुए। शाम छह बजे बारिश थमी। दो घंटे में ही शहर में डेढ़ बारिश हुई, जिससे शहर के अधिकतर क्षेत्रों की सडक़ें नदी में बदल गई। सडक़ों पर दो से तीन फुट पानी भर जाने से वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। वही शहर के झांपा बाजार, नवासारी बाजार, कादरशा की नाल, परवतगांव, वेडरोड पंडोल, मोटा वराछा आदि क्षेत्रों में भी पानी भर गया। बेमौसम बारिश के कारण सूरत जिले के किसानों की चिंता बढ़ गई है। फसल को नुकसान पहुंचने की आशंका के कारण किसान चिंतित नजर आ रहे हैं।

Home / Surat / Surat/ बेमौसम बारिश से पानी-पानी, शहर में दो घंटे में डेढ़ इंच बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो