scriptSuratGarage fire caused chaos | Surat/ गैराज में आग लगने से मची अफरा-तफरी | Patrika News

Surat/ गैराज में आग लगने से मची अफरा-तफरी

खटोदरा रायका सर्किल के पास रविवार रात को हुआ हादसा, कोई जनहानि नहीं

सूरत

Published: January 24, 2022 07:29:52 pm

सूरत. खटोदरा क्षेत्र के रायका सर्किल के पास स्थित एक गैराज में रविवार रात आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। राहत की बात यह रही की हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।
Surat/ गैराज में आग लगने से मची अफरा-तफरी
Surat/ गैराज में आग लगने से मची अफरा-तफरी

दमकल विभाग के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े बारह बजे गैराज में आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल वाहनों को रवाना किया गया। दकमलकर्मियों ने लगातार पानी की बौछार कर आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग गैराज के बाहरी हिस्से में वाहनों के वेस्टेज सामान में लगी थी, जिससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। वहीं गैराज में कोई भी मौजूद नहीं होने के कारण जनहानि टल गई।
भेस्तान में पेट्रोल पंप पर समाजकंटकों का आतंक

सूरत. भेस्तान इलाके एक पेट्रोल पंप पर समाज कंटकों के आतंक का मामला सामने आया है। जिसमें बदमाश ने न सिर्फ पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को पीटा बल्कि जलती हुई माचिस की तिली फेंक कर पेट्रोल पंप का फूंकने का भी प्रयास किया। इस घटना के सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल होने और पेट्रोल पंप संचालक से शिकायत मिलने पर हरकत में आई पांडेसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जानकारी के अनुसार घटना सूरत नवसारी रोड पर भेस्तान क्षेत्र में स्थित नायरा पेट्रोल पंप पर घटी। शनिवार सुबह पांच बजे पेट्रोल पंप के दो कर्मचारी अनिल और देवेन्द्र ड्यूटी पर थे। उस दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो युवक पेट्रोल भरवाने के लिए आए। पेट्रोल भरने के बाद मोटरसाइकिल के पीछे बैठे युवक ने पेट्रोल कम होने का आरोप लगाया। टंकी चैक करने के लिए कहा। इस बात पर विवाद हुआ तो उस युवक ने कर्मचारी को अपशब्द कहने शुरू कर दिए। विवाद बढऩे पर युवक ने बाइक से उतर कर कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। अन्य कर्मचारियों ने दखल कर उसे रोकने की कोशिश की तो उनसे भी धक्का मुक्की की। समझाने के बावजूद उसने माचिस की जलती हुई तिल्ली पंप पर फेंक कर दी। गनीमत यह रही की तिल्ली से पंप में आग नहीं लगी। अगर का आग लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था। फिर दोनों मौके से फरार हो गए। इस घटना से घबराए पेट्रोल पंपकर्मियों ने बाद में पेट्रोल पंप के संचालक को खबर की। वहीं पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों के कुछ फुटेज भी सोशल मीडिया में वायरल हो गए। घटना की खबर मिलने पर पांडेसरा पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने पेट्रोल पंप संचालक की शिकायत पर मामला दर्ज किया। पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनका कोविड टेस्ट करवाने की कवायद चल रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.