scriptTakshshila Agnikand; इंजीनियर अतुल गोरसावाला का 2 दिन का रिमांड मंजूर | Takshshila Agnikand Engineer Atul Gorswala's 2-day remand approved | Patrika News
सूरत

Takshshila Agnikand; इंजीनियर अतुल गोरसावाला का 2 दिन का रिमांड मंजूर

24 मई को तक्षशिला आर्केड में लगी भीषण आग में 22 जनों की मौत हो गई थी और 15 जने घायल हो गए थे।

सूरतOct 03, 2019 / 08:26 pm

Sandip Kumar N Pateel

Takshshila Agnikand; इंजीनियर अतुल गोरसावाला का 2 दिन का रिमांड मंजूर

Takshshila Agnikand; इंजीनियर अतुल गोरसावाला का 2 दिन का रिमांड मंजूर

सूरत. तक्षशिला अग्निकांड मामले में चार महीने से फरार चल रहे मनपा के जूनियर इंजीनियर अतुल गोरसवाला की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दो दिन का रिमांड मजंूर कर उसे 5 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया।

तक्षशिला अग्निकांड को लेकर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज मनपा, बिजली कंपनी के अधिकारी समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश हो चुकी है। पुलिस ने चार्जशीट में अतुल गोरसावाला, हिमांशु गज्जर और दिनेश वेकरिया को वांछित दर्शाया है। मामला दर्ज होने के बाद तीनों फरार हो गए थे और गिरफ्तारी से बचने के लिए कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिकाएं दायर की थीं। अतुल गोरसावाला की अग्रिम जमानत याचिका मंगलवार को उच्च न्यायालय ने नामंजूर कर दी थी। बुधवार को पुलिस ने उसे धर दबोचा। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश कर सात दिन का रिमांड मंजूर करने की मांग की गई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने दो दिन का रिमांड मंजूर कर उसे 5 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया। गौरतलब है कि 24 मई को तक्षशिला आर्केड में लगी भीषण आग में 22 जनों की मौत हो गई थी और 15 जने घायल हो गए थे।

Home / Surat / Takshshila Agnikand; इंजीनियर अतुल गोरसावाला का 2 दिन का रिमांड मंजूर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो