scriptTakshshila Agnikand/ कोरोना के कारण चार्ज फ्रेम की कार्रवाई 27 जुलाई तक टली | Takshshila Charge frame action postponed until 27 July due to Corona | Patrika News
सूरत

Takshshila Agnikand/ कोरोना के कारण चार्ज फ्रेम की कार्रवाई 27 जुलाई तक टली

14 अभियुक्तों के खिलाफ होने हैं आरोप तय

सूरतJul 15, 2020 / 03:44 pm

Sandip Kumar N Pateel

Takshshila Agnikand/ कोरोना के कारण चार्ज फ्रेम की कार्रवाई 27 जुलाई तक टली

File photo

सूरत। तक्षशिला अग्निकांड मामले में सोमवार को सूरत सेशन कोर्ट में अभियुक्तों के खिलाफ होने वाली चार्ज फ्रेम की कार्रवाई 27 जुलाई तक टल गई। कोरोना संक्रमण के कारण अभियुक्तों को कोर्ट में पेश करना संभव नहीं होने के कारण कोर्ट ने यह निर्णय किया।
अभियुक्तों के खिलाफ अभियोजन पक्ष ने सूचित चार्ज फ्रेम की याचिका दायर की थी, जिस पर लंबे अरसे तक सुनवाई होने के बाद कोर्ट ने 13 जुलाई को अभियुक्तों के खिलाफ चार्ज फ्रेम करने का आदेश देते हुए सभी को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था। सोमवार को सुनवाई के दिन न्यायिक हिरासत में कैद और जमानत पर रिहा अभियुक्तों के अधिवक्ताओं ने मुद्दत याचिका पेश करते हुए बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख अभियुक्तों को कोर्ट में पेश कर पाना संभव नहीं है, इसलिए चार्ज फ्रेम की कार्रवाई टाल दी जाए। जिसे मंजूर करते हुए कोर्ट ने सुनवाई 27 जुलाई तक टाल दी। अब 27 जुलाई को अभियुक्तों के खिलाफ चार्ज फ्रेम की कार्रवाई होगी। गौरतलब है कि 24 मई, 2019 को सरथाणा के तक्षशिला आर्केड में लगी भीषण आग में 22 जनों की मौत हो गई थी और 18 जने घायल हो गए थे। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर मनपा अधिकारी, दमकल अधिकारी, बिजली कंपनी के अभियंता, बिल्डर और ट्यूशन संचालक समेत 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था।

Home / Surat / Takshshila Agnikand/ कोरोना के कारण चार्ज फ्रेम की कार्रवाई 27 जुलाई तक टली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो