scriptमहिला यात्री के साथ टीसी ने की मारपीट | TC's assault with lady passenger | Patrika News
सूरत

महिला यात्री के साथ टीसी ने की मारपीट

दोनों अस्पताल में भर्ती

सूरतOct 14, 2018 / 07:05 pm

विनीत शर्मा

patrika

महिला यात्री के साथ टीसी ने की मारपीट

नवसारी. नवसारी रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह महिला यात्री और उसके बेटे के पास टिकट न होने की बात पर टीसी से विवाद हो गया। जो मारपीट में बदल गया। जिसमें घायल महिला यात्री और टीसी को नवसारी सिविल में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार कपड़े की फेरी लगने वाली व नवसारी घेलखड़ी स्थित विरल नगर निवासी आशा चंदू कावठिया (35) शनिवार को अपने बेटे के साथ सूरत से पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन से नवसारी स्टेशन पर उतरी। प्लेटफार्म नंबर एक से बाहर निकलते समय टीसी संजीव कुमार वर्मा (31) ने उसे रोककर टिकट मांगा तो उसने अपने पास एक महीने का पास होने की जानकारी दी। लेकिन उसके बेटे का टिकट या पास नहीं था।
लिहाजा टीसी ने उसे तीन सौ रुपए जुर्माना भरने को कहा। लेकिन सिर्फ 50 रुपए होने के कारण महिला ने रुपए देने से मना कर दिया। इसी बात पर शुरू हुई कहासुनी के दौरान टीसी संजीव कुमार ने आशा के बेटे का कॉलर पकडक़र एक तरफ ले जाने का प्रयास किया तो आशा ने उसे रोक दिया। तब संजीव कुमार ने बेटे का पैंट पकड़ लिया तो वह उतर गया।
आरोप है कि महिला छोडऩे की विनती करती रही लेकिन टीसी नहीं माना। इस दौरान बेटे को टीसी की पकड़ से छुड़ाने के दौरान टीसी संजीव कुमार को धक्का लग गया। जिससे गुस्साए संजीव ने महिला के साथ मारपीट की और धक्का देकर प्लेटफार्म पर गिरा दिया जिससे उसके सिर, हाथ और पैर में चोट आई। महिला ने बाद में जुर्माना भरने की हामी भरी, लेकिन संजीव ने अपने दूसरे दोस्त टीसी रजनीश मिश्रा और रमेश गवाले को भी मौके पर बुला लिया और उनके आने के बाद फिर से महिला की पिटाई की। इस दौरान टीसी ने उसकी छाती पर हाथ मारा जिससे गुस्साई आशा ने अपने हाथ में उस दौरान आई किसी वजनदार चीज से संजीव का सिर फोड़ दिया। मामला बढऩे के बाद दोनों रेलवे पुलिस चौकी पहुंचे और एक-दूसरे खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। एएसआई रमेश जाधव आगे की जांच कर रहे हैं।

Home / Surat / महिला यात्री के साथ टीसी ने की मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो