scriptपानी के टैंकर की चपेट में आए कपड़ा व्यापारी की मौत | Textile businessman hit by water tanker | Patrika News
सूरत

पानी के टैंकर की चपेट में आए कपड़ा व्यापारी की मौत

पांडेसरा डाइंग मिल जाते समय बाटलीबॉय के नजदीक टैंकर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर
बिना हेलमेट चला रहा था मोटरसाइकिल

सूरतSep 20, 2019 / 09:21 pm

Sanjeev Kumar Singh

पानी के टैंकर की चपेट में आए कपड़ा व्यापारी की मौत

पानी के टैंकर की चपेट में आए कपड़ा व्यापारी की मौत

सूरत.

पांडेसरा के बाटलीबॉय सर्कल अंबिका फरसाण के नजदीक गुरुवार सुबह एक कपड़ा व्यापारी की पानी की टैंकर की चपेट में मौत हो गई। मृतक व्यापारी ने हेलमेट नहीं पहना था। चिकित्सकों ने विनोद के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत की पुष्टि की है।
पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल के अनुसार घोड़दौड़़ रोड सरेलावाड़ी वैभव अपार्टमेंट निवासी विनोद उत्तम राठौड़ (४९) मूल रूप से राजस्थान के पाली जिले का निवासी था। उसकी रिंग रोड कपड़ा बाजार में न्यू टीटी मार्केट में कपड़े की दुकान है। विनोद रोजाना की तरह गुरुवार को घर से काम के लिए निकला था। पांडेसरा स्थित डाइंग मिल में काम होने के चलते विनोद मोटरसाइकिल पर पांडेसरा जा रहा था। इसी दौरान बाटलीबॉय अंबिका फरसाण के नजदीक पानी के एक टैंकर ने उसे टक्कर मार दी।
हादसे में विनोद मोटरसाइकिल से गिर गया और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग जमा हो गए और टैंकर चालक को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पांडेसरा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला और चालक को हिरासत में ले लिया। दूसरी तरफ पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले आई। पुलिस ने बताया कि विनोद को एक पुत्र व एक पुत्री है।
हेलमेट नहीं पहने था विनोद

चिकित्सकों ने विनोद का पोस्टमार्टम करने के बाद बताया कि हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। चिकित्सकों ने कहा कि विनोद के सिर के अलावा शरीर में दूसरी कहीं चोट नहीं लगी थी। सिर्फ उसके कंधे पर घिसटने के सामान्य निशान थे।
जीआइडीसी में टैंकरों से अक्सर हादसे

पांडेसरा जीआइडीसी के डाइंग मिलों में निजी टैंकरों से पानी की अवैध सप्लाई बड़े पैमाने पर होती है। गुरुवार सुबह कपड़ा व्यापारी की मोटरसाइकिल को पानी के टैंकर ने चपेट में ले लिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया। भीड़ ने पानी के टैंकर चालक को पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की बाद में पुलिस को सौंपा। लोगों ने कहा कि जीआइडीसी में टैंकर चालकों की लापरवाही से आए दिन हादसे होते रहते हैं। प्रशासन को पानी के टैंकरों पर लगाम लगाने के लिए कार्रवाई करनी चाहिए।

Home / Surat / पानी के टैंकर की चपेट में आए कपड़ा व्यापारी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो