scripttextile news- दिवाली वेकेशन बाद व्यापारियों की बल्ले-बल्ले…. | textile news- after diwali vacation good news for textile trader | Patrika News
सूरत

textile news- दिवाली वेकेशन बाद व्यापारियों की बल्ले-बल्ले….

ग्रे बाजार में दाम बढ़े, तमाम क्वॉलिटी में डिमांड

सूरतNov 17, 2019 / 07:50 pm

Pradeep Mishra

textile news- दिवाली वेकेशन बाद व्यापारियों की बल्ले-बल्ले....

जवाहर मार्ग पर लोग के नो एंट्री में जाने से ट्राफिक अस्त व्यस्त होता है एवं व्यवस्थाएं निरंतर होती रहती हे,जवाहर मार्ग पर लोग के नो एंट्री में जाने से ट्राफिक अस्त व्यस्त होता है एवं व्यवस्थाएं निरंतर होती रहती हे,textile news- दिवाली वेकेशन बाद व्यापारियों की बल्ले-बल्ले….

सूरत
ग्रे बाजार में बीते सप्ताह तमाम क्वॉलिटी में डिमांड रही। दिवाली वेकेशन के बाद अब व्यापारी लग्नसरा के कारण ग्रे की डिमांड कर रहे हैं। दूसरी ओर श्रमिकों की हड़ताल के कारण ग्रे का उत्पादन नहीं होने के कारण ग्रे की शोर्टेज के कारण कीमत में उछाल की संभावना व्यक्त की जा रही है।
ग्रे बाजार के सूत्रों का कहना है कि बाजार में फिलहाल लग्नसरा और पोंगल की खरीद के लिए अन्य राज्यों के व्यापारियों का आवागमन शुरु हो गया है। कम कीमत से लेकर मध्यम और ज्यादा कीमत के कपड़ों की अच्छी डिमांड है। दिवाली के बाद से ही लसकाणा,पीपोदरा, जोलवा और अंजनी इंडस्ट्रीयल सोसायटी में कुछ दिनों तक श्रमिकों की हड़ताल के कारण ग्रे का उत्पादन बंद होने से बाजार में ग्रे की शोर्टेज हैं। ग्रे व्यवसायी सोनु जैन ने बताया कि ग्रे की कमी के कारण सभी क्वाॉलिटी में दाम बढ़े हैं। कपड़ा व्यापारी सज्जन महर्षि ने बताया कि डिमांड के कारण ग्रे की सभी क्वाॉलिटी में पचास पैसे से डेढ रुपए का ईजाफा हुआ है।
textile news- दिवाली वेकेशन बाद व्यापारियों की बल्ले-बल्ले....
आने वाले दिनों में भी व्यापार अच्छा रहने की उम्मीद है। भिवंडी ग्रे बाजार में भी व्यापार ठीक है। ग्रे व्यवसायी राकेश अग्रवाल ने बताया कि कॉटन शॉटन और केम्ब्रिक में पचास पैसे, 96-64 में पच्चीस पैसे दाम बढ़े। इच्छलकरंजी की चाम शाटीन में अच्छी डिमांड है।

Home / Surat / textile news- दिवाली वेकेशन बाद व्यापारियों की बल्ले-बल्ले….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो