scriptTEXTILE NEWS-फोस्टा ने कहा बात-चीत जारी है, फिर क्यों हो रही कार्रवाइ! | TEXTILE NEWS- TEXTILE MARKET, FIRE DEPARTMENT SEAL | Patrika News
सूरत

TEXTILE NEWS-फोस्टा ने कहा बात-चीत जारी है, फिर क्यों हो रही कार्रवाइ!

फोस्टा ने जिन मार्केट की नोटिस मिला, उनकी सूची मांगी

सूरतSep 19, 2019 / 09:25 pm

Pradeep Mishra

TEXTILE NEWS-फोस्टा ने कहा बात-चीत जारी है, फिर क्यों हो रही कार्रवाइ!

TEXTILE NEWS-फोस्टा ने कहा बात-चीत जारी है, फिर क्यों हो रही कार्रवाइ!

सूरत
कपड़ा बाजार में फायर विभाग की ओर से जिन मार्केट में फायर सेफ्टी का अभाव है उन्हें सील करने की कार्रवाई की जा रही है। इस सिलसिले में फोस्टा के पदाधिकारी गुरुवार को मनपा के बड़े अधिकारियों से मिले और जिन मार्केट को नोटिस दिया है उनकी सूची मांगी।
फोस्टा के चंपालाल बोथरा ने कहा कि उनकी मुलाकात डिप्टी मेयर, डिप्टी कमिश्नर और चीफ फायर ऑफिसर से मिले और फोस्टा से बातचीत के बाद भी मनपा की ओर से मार्केट सील करने की कार्रवाई को चिंताजनक बताया। बोथरा के साथ गए व्यापारियों के प्रतिनिधिमंडल ने जिन मार्केट एसोसिएशन को फायर विभाग ने नोटिस दिया है उसकी सूची मांगी।
बोथरा ने कहा कि सूची के आधार पर वह मार्केट के प्रतिनिधियों को बुलाकर आगे की कार्रवाई करेंगे।
क्या खत्म हो गया इसरो का मिशन चंद्रयान-2? अब चमत्कार का इंतजार

उल्लेखनीय है कि कपड़ा मार्केट में पिछले दो सप्ताह से जिन मार्केट में फायर सेफ्टी के साधन नहीं है उन्हें सील किया जा रहा है। तक्षशिला अग्निकांड के बाद फायर विभाग ने कई मार्केट और होस्पिटल आदि में भी फायर सेफ्टी को लेकर कार्रवाई शुरू की है। कई स्थानों पर डिमोलिशन की कार्रवाई भी की जा रही है। आने वाले दिनों में भी अन्य कई मार्केटों में सील की कार्रवाई की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो