scriptLOckdown: नगरपालिका ने भिक्षुकों को भेजा सुरक्षित स्थल पर | The municipality sent the monks to a safe place | Patrika News

LOckdown: नगरपालिका ने भिक्षुकों को भेजा सुरक्षित स्थल पर

locationसूरतPublished: Apr 09, 2020 10:01:52 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

लॉकडाउन के दौरान भिक्षुकों की सुरक्षा
Security of monks during lockdown

LOckdown: नगरपालिका ने भिक्षुकों को भेजा सुरक्षित स्थल पर

LOckdown: नगरपालिका ने भिक्षुकों को भेजा सुरक्षित स्थल पर

वलसाड. सड़क पर जीवन गुजारने वाले भिक्षुकों की सुरक्षा के लिए नगर पालिका ने उन्हें सुरक्षित स्थानों पर भेजा है।लॉकडाउन के दौरान कलक्टर ने नियमों को और सख्त कर दिया है। कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए किए जा रहे कार्यों के तहत गुरुवार को नपा चीफ ऑफिसर ने स्टेडियम रोड, स्टेशन रोड, सब्जी मंडी और एसटी डिपो में बैठे रहने वाले भिक्षुकों और असहाय लोगों को एम्बुलेन्स में बिठाकर सुरक्षित स्थलों पर पहुंचाया और उनके रहने खाने के साथ मेडिकल जांच का इंतजाम भी किया है। चीफ आफिस जगू वसावा ने बताया कि शहर में कई जगहों पर बैठे सैकड़ों लोगों को भोजन देने के लिए संस्थाएं दिन रात आती हैं। इससे कोरोना का संक्रमण की आशंका को देखते हुए ऐसे लोगों को एक सुरक्षित जगह रखकर पूरा ख्याल रखा जाएगा। इससे लोगों का शहर में आना जाना भी कम होगा। करीब डेढ़ सौ भिक्षुक व लाचार लोग कई विस्तारों में रहते थे। जिन्हें नाश्ता एवं भोजन लोगों द्वारा दिया जाता था। लेकिन कलक्टर ने एक दिन पूर्व संस्थाओं को जारी पास भी रद्द कर दिया है। ऐसे में नगर पालिका की यह व्यवस्था असहाय लोगों को राहत देगी।
https://www.patrika.com/surat-news/helping-the-needy-by-staying-away-from-publicity-5984712/

https://www.patrika.com/surat-news/institutions-and-people-engaged-in-service-sacrifice-in-corona-crisis-5974092/

strictness: Bound over action taken against violators of lockdown
लॉकडाउन का सख्ती पालन करवा रही है पुलिस
वलसाड. जिले में लॉकडाउन का पुलिस द्वारा सख्ती से पालन करवाया जा रहा है। बुधवार को कलक्टर सीआर खरसाण ने नियमों को और सख्त कर दिया है। जिसे देखते हुए गुरुवार सुबह से ही पुलिस ने पेट्रोलिंग शुरू कर दूध की दुकानें व पार्लर तथा सब्जी की दुकानें दस बजे ही बंद करवा दिया। अनाज की दुकानों को दोपहर दो बजे तक खुले रहने की सूचना के बाद भी पुलिस ने 12 बजे ही बंद करवा दिया तथा दुकानदारों को सावधानी बरतने की ताकीद की। इसके अलावा सड़कों पर घूमने निकले लोगों की बाइक और कार को भी जब्त किया गया है। पुलिस ने लोगों को बिना जरूरी काम के बाहर न निकलने को कहा है। पुलिस ने धोबी तालाब, तारीयावाड और मोगरावाड़ी विस्तारों में भी पेट्रोलिंग की और लोगों को घरों में रहने की सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो