scriptजीतने वालों के नाम दोनों संगठनों की सूची में | The names of those who win the list of both organizations | Patrika News
सूरत

जीतने वालों के नाम दोनों संगठनों की सूची में

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कई महाविद्यालयों में शुक्रवार को हुए महासचिव पद के चुनाव को लेकर एनएसयूआइ और..

सूरतJan 30, 2019 / 11:33 pm

मुकेश शर्मा

The names of those who win the list of both organizations

The names of those who win the list of both organizations

सूरत।वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के कई महाविद्यालयों में शुक्रवार को हुए महासचिव पद के चुनाव को लेकर एनएसयूआइ और एबीवीपी ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है। दोनों संगठनों की ओर से जारी महासचिवों की सूची में कई नाम एक समान हैं। दोनो संगठनों ने विश्वविद्यालय के विभागों में जीते महासचिवों को भी अपना कार्यकर्ता बताया है।

विश्वविद्यालय संबंद्ध कई महाविद्यालयों में शुक्रवार को महासचिव पद के चुनाव हुए। साथ ही विश्वविद्यालय परिसर में कई विभागों के भी चुनाव हुए। चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी न हो, इसलिए पहले से महाविद्यालयों में पुलिस तैनात थी। चुनाव के बाद एनएसयूआइ और एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालयों के बाहर ढोल-नगाड़े और पटाखे फोडक़र जीत का जश्न मनाया।

दोनों संगठनों की ओर से अधिक से अधिक महाविद्यालयों में जीत हासिल करने का दावा किया गया। एनएसयूआइ की ओर से जारी सूची में बताया गया कि 25 महाविद्यालयों में एनएसयूआइ, 5 में निर्दलीय और 10 महाविद्यालयों में एबीवीपी की जीत हुई है, जबकि एबीवीपी की ओर से जारी सूची में बताया गया कि उसने 20 महाविद्यालयों में जीत हासिल की है। दोनों ने सूची में विश्वविद्यालय के विभिन्न विभागों में भी जीत का उल्लेख किया है।

Home / Surat / जीतने वालों के नाम दोनों संगठनों की सूची में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो