डिपोजिट लेकर भी मेडिकल स्टोर के लिए नहीं दी जगह

दो डॉक्टरों समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

By: Pradeep Mishra

Published: 20 Jul 2018, 09:24 PM IST

सूरत.

नए अस्पताल में मेडिकल स्टोर की जगह देने के लिए ४७.६५ लाख रुपए बतौर डिपोजिट लेकर धोखाधड़ी करने के आरोप को लेकर सरथाणा पुलिस ने दो डॉक्टरों समेत पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक भरुच सनशाइन अस्पताल के डॉ. फैजल मीठवाणी, उसकी पत्नी, रिंग रोड सेंचुरी बिल्डिंग मर्सीलीन टायर्स के संचालक मनीष व्यास, अडाजण ग्रीन रेजिडेंसी निवासी डॉ. चार्मी व्यास और मुंबई निवासी आनंद दोषी ने सरथाणा अजमलधाम सोसायटी निवासी हर्षद वेकरिया के साथ धोखाधड़ी की। उन्होंने जनवरी २०१६ में शुरू हुए मीमांसा अस्पताल में मेडिकल स्टोर शुरू करने के लिए जगह देने के एवज में हर्षद वेकरिया से करार कर ४७ लाख ६५ हजार रुपए ले लिए, लेकिन स्टोर के लिए जगह किसी और को दे दी। उन्होंने मांगने पर रुपए भी नहीं लौटाए।

आयकर दिवस पर होंगे कई कार्यक्रम
आयकर दिवस के उपलक्ष्य में सूरत आयकर विभाग की ओर से निबंध स्पर्धा सहित विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। विभाग के चीफ कमिश्नर अजयदास मेहरोत्रा ने बताया 24 जुलाई को आयकर दिवस हैं। इस उपलक्ष्य में 23 जुलाई को बच्चों के लिए ग्रीन इंडिया, क्लीन इंडिया और डेवलप इंडिया पर हिन्दी, गुजराती और अंग्रेजी में निबंध प्रतियोगिता रखी जाएगी। इसके अलावा 24 जुलाई को पर्यावरण के प्रति लोगों में जागृति के लिए रक्तदान,पौधारोपण होगा तथा प्लास्टिक का उपयोग कम करने के लिए कपड़े की थैलियां बांटी जाएंगी। इसी दिन करदाताओं के लिए ओपन हाउस रखा गया है। इसमें करदाता आयकर संबंधी समस्याएं चीफ कमिश्नर को बता सकेंगे। आयकर विभाग के अधिकारी स्कूल के बच्चों के साथ कराधान पर संवाद करेंगे। आयकर कर्मियों के लिए स्लोगन प्रतियोगिता भी रखी जाएगी।

एएसजी आई अस्पताल अब सूरत में

एएसजी आई सुपर स्पेशलिटी अस्पताल की गुजरात में पहली शाखा सोमवार से सूरत में शुरू होगी। अस्पताल के चिकित्सकों की टीम ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता में बताया कि नई दिल्ली एम्स से निकले चिकित्सकों के ग्रुप द्वारा अस्पतालों का संचालन किया जा रहा है। वर्ष 2005 में राजस्थान से शुरू हुई अस्पताल की शाखाएं अब 13 राज्यों में हैं। सूरत में वनिता विश्राम ग्राउंड के पास अस्पताल शुरू किया गया है। यहां आंख संबंधी सभी तरह की बीमारियों का आधुनिक तकनीक से उपचार किया जाएगा।

income tax
Pradeep Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned