scriptआंख में धूल झोंकने की थी कोशिश, धरे गए | There was an attempt to throw dust in the eye, it was caught | Patrika News
सूरत

आंख में धूल झोंकने की थी कोशिश, धरे गए

कार से शराब बरामद

सूरतAug 27, 2021 / 08:04 pm

विनीत शर्मा

आंख में धूल झोंकने की थी कोशिश, धरे गए

आंख में धूल झोंकने की थी कोशिश, धरे गए

बारडोली. बारडोली के धुलिया चार रास्ता के निकट से सूरत जिला एलसीबी की टीम ने एक कार में से 1.24 लाख रुपये की विदेशी शराब बरामद की। यह जथ्था दमण से सूरत ले जाया जा रहा था। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर जांच शुरू की।
सूरत जिला एलसीबी की टीम गुरुवार रात को बारडोली थाना क्षेत्र में गश्त पर थी तभी मुखबिर से सूचना मिली सूचना के आधार पर धुलिया चार रास्ता के निकट निगरानी रखी थी। संदिग्ध कार आते ही पुलिस ने उसे रोका और तलाशी ली तो शराब की 1344 बोतल बरामद हुईं। पुलिस ने कार चालक सादिक कलीम कुरेशी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि यह शराब दमण से महुवा, बारडोली होकर सूरत लाई जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने एक को वांछित घोषित किया है।
विदेशी शराब नष्ट की गई

आंख में धूल झोंकने की थी कोशिश, धरे गए
सूरत जिला के कामरेज तहसील के खोलवड गांव के पास तीन थाना क्षेत्र से बरामद 3 करोड़ 39 हजार 43 हजार रुपये की विदेशी शराब पर बुलडोजर चलाया गया। सूरत जिला के कामरेज, कड़ोदरा और पलसाना थाने में कुल 395 केसों में पकड़ी गई 2 लाख 35 हजार 084 बोतल उच्च अधिकारियों की निगरानी के नष्ट की गई।

Home / Surat / आंख में धूल झोंकने की थी कोशिश, धरे गए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो