scriptThere will be a title clash between Urbanrisers Hyderabad and Manipal | SURAT NEWS : अर्बनराइजर्स हैदराबाद व मनिपाल टाइगर्स के बीच होगी खिताबी भिडंत | Patrika News

SURAT NEWS : अर्बनराइजर्स हैदराबाद व मनिपाल टाइगर्स के बीच होगी खिताबी भिडंत

locationसूरतPublished: Dec 09, 2023 02:57:12 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 

- लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल आज

SURAT NEWS : अर्बनराइजर्स हैदराबाद व मनिपाल टाइगर्स के बीच होगी खिताबी भिडंत
SURAT NEWS : अर्बनराइजर्स हैदराबाद व मनिपाल टाइगर्स के बीच होगी खिताबी भिडंत
सूरत. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शनिवार को सूरत के लालभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में अर्बनराइजर्स हैदराबाद व मनिपाल टाइगर्स के बीच खिताबी भिडंत होगी। हैदराबाद मनिपाल को हरा कर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनी थी। वहीं मनिपाल की राह आसान नहीं थी। बेहद करीबी मुकाबले में वह इंडिया केपिटल को हरा कर फाइनल तक पहुंची।
शुक्रवार को फाइनल मैच की पूर्व संध्या में हैदराबाद के कप्तान सुरेश रैना व मनिपाल के कप्तान हरभजनसिंह ने मीडिया से बातचीत की। रैना ने कहा कि भारत के लिए साथ खेल चुके है। इससे पहले भी एक दूसरे के खिलाफ कई बार फाइनल मैच खेल चुके है। हम अपने खेल को बनाए रखेंगे।
वहीं हरभजनसिंह ने कहा कि लीजेंड्स लीग में खेलने का अनुभव बेहतरीन रहा है। रांची, देहरादून, जम्मू, विजाग और अब सूरत हम ऐसी जगहों पर खेले जहां परम्परागत रूप से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होते है। इसका उदेश्य इन शहरों में क्रिकेट को बढावा देना हैं। दोनों ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और बैट पर हस्ताक्षर किए।
गलती की थी, माफी भी मांगी

लीग के दौरान श्रीसंथ व गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर हरभजनसिंह ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। बड़े शहरों में छोटी-मोटी बातें होती रहती है। जब उनसे पूर्व में श्रीसंत के साथ हुए उनके विवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने गलती की थी। उसे स्वीकार किया और माफी भी मांगी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो