scriptइस शहर का तबलीगी मरकज से नहीं निकला कनेक्शन | This city did not get a connection from tabligi Markaj | Patrika News
सूरत

इस शहर का तबलीगी मरकज से नहीं निकला कनेक्शन

कोरोना वायरस के बड़े कैरियर के रूप में उभरा है निजामुद्दीन क्षेत्र में जमात का मुख्यालय, देशभर में प्रशासन की अटकी हैं सांसें, इस शहर से कोई नहीं गया था निजामुद्दीन

सूरतApr 01, 2020 / 08:30 pm

विनीत शर्मा

इस शहर का तबलीगी मरकज से नहीं निकला कनेक्शन

इस शहर का तबलीगी मरकज से नहीं निकला कनेक्शन

भरुच. दिल्ली के निजामुददीन में तबलीगी मरकज इन दिनों कोरोना वायरस को लेकर चर्चा में है। देश-दुनिया से डेढ़ हजार से ज्यादा लोग इस मरकज में शामिल हुए थे। भरुच देश का ऐसा जिला है, जहां से एक भी व्यक्ति तबलीगी मरकज में शामिल होने के लिए दिल्ली नहीं गया।
मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक निजामुद्दीन क्षेत्र में जमात का मुख्यालय कोरोना वायरस के बड़े कैरियर के रूप में उभरा है। इसमें शामिल हुए कई लोगों में या तो कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, या फिर कोरोना संदिग्ध के लक्षण सामने आ रहे हैं। मामला सामने आने के बाद से देशभर में हड़कंप मचा हुआ है और राज्य सरकारें ही नहीं जिला व शहर प्रशासन भी ऐसे लोगों की सूची तैयार कर रहा है, जो मरकज में शामिल होने के लिए पिछले दिनों निजामुद्दीन गए थे। माना जा रहा था कि भरुच से भी बड़ी संख्या में लोग तबलीगी मरकज में भाग लेने गए होंगे और वापस लौट कर कोरोना के कैरियर साबित होंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।
तबलीगी मरकज में भाग लेने के लिए भरुच से एक भी व्यक्ति दिल्ली के निजामुद्दीन नहीं गया। इसके बाद भी भरुच जिला पुलिस दिल्ली पुलिस के संपर्क में है और इस संबंध में जानकारी जुटा रही है। जानकारी के मुताबिक अब तक ऐसा कोई सूत्र हाथ नहीं लगा है जिससे भरुच के किसी व्यक्ति के तबलीगी मरकज मेंं शामिल होने की जानकारी सामने आए। भरुच प्रशासन के लिए यह राहतभरी खबर है कि जब देश की दूसरी जगहों पर ऐसे लोगों की शिनाख्त करने में स्थानीय प्रशासन को पसीने छूट रहे हों, भरुच में शांति है।

Home / Surat / इस शहर का तबलीगी मरकज से नहीं निकला कनेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो