scriptसुसाइड नोट में लिखा वे लोग आत्महत्या कर रहे हैं… | Those people written in suicide note are committing suicide ... | Patrika News
सूरत

सुसाइड नोट में लिखा वे लोग आत्महत्या कर रहे हैं…

वलसाड निवासी तीन लोगों ने की आत्महत्या, नर्मदा नदी से मिले शवभरुच जिले के झाड़ेश्वर गांव में रहते थे

सूरतAug 22, 2019 / 09:13 pm

Sunil Mishra

सुसाइड नोट में लिखा वे लोग आत्महत्या कर रहे हैं...

सुसाइड नोट में लिखा वे लोग आत्महत्या कर रहे हैं…

वलसाड. शहर के सुंदरवन सोसायटी में रहने वाले परिवार के तीन सदस्यों ने भरुच के झाड़ेश्वर में नर्मदा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। इनमें से दो के शव बरामद हुए हंै और एक अभी तक लापता है। एक मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है।
गुरुवार दोपहर को झाड़ेश्वर गांव में नर्मदा नदी किनारे दो शव देखकर लोगों ने पानी से बाहर निकाले और भरुच पुलिस को खबर की। पुलिस ने पहुंचकर तलाशी ली तो एक की जेब में सुसाइड नोट मिला। जिसमें लिखा था कि वे तीन लोग रामकुमार सागर, मौसमी दौलत सागर और रंजन सागर आत्महत्या कर रहे हैं। उसमें वलसाड के घर का पता भी था। शहर के अब्रामा स्थित सुंदरवन सोसायटी के 47 नंबर घर में यह परिवार रहता था। इस बारे में स्थानीय लोगों ने बताया है कि इस परिवार में चार सदस्य थे। जिसमें आत्महत्या करने वालों के अलावा राजू सागर है। यह परिवार करीब दस साल से यहां रहता है, लेकिन यहां रहने वालों से ज्यादा संपर्क में नहीं था। सोसायटी के विनोद कांबली ने बताया कि बुधवार सुबह परिवार के तीन सदस्य कहीं जाते देखे गए थे। किसी से बातचीत न करने से यह पता नहीं चल पाया कि कहां गए हैं। आज उनके आत्महत्या की बात से सोसायटी के लोग हतप्रभ हैं। परिवार के लोगों को किस वजह से आत्महत्या करनी पड़ी, यह पता नहीं चला है। भरुच और वलसाड पुलिस जांच कर रही है। बताया है कि यह घर उनका खुद का था।
सुसाइड नोट में लिखा वे लोग आत्महत्या कर रहे हैं...
बाइक चोरी की शिकायत
वलसाड. धरमपुर निवासी मयूर पटेल ने धरमपुर तहसील कार्यालय से अपनी बाइक चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज करवाई है। गुरुवार सुबह वह अपने काम से वहां गया था। कार्यालय परिसर में बाइक खड़ी करने के बाद वह अंदर गया था। वापस लौटने तक बाइक चोरी हो गई थी। बाद में उसने धरमपुर थाने में इसकी शिकायत की।

Home / Surat / सुसाइड नोट में लिखा वे लोग आत्महत्या कर रहे हैं…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो