scriptपुलिस को सूचना देने वाली महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी | Threate to kill woman and her family for gaving information to police | Patrika News
सूरत

पुलिस को सूचना देने वाली महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी

– उमरा पुलिस ने युवती समेत दो के खिलाफ दर्ज किया मामलाUmra police filed a case against two including the women also in surat

सूरतAug 10, 2020 / 09:59 pm

Dinesh M Trivedi

अश्‍लील वीडियो बनाकर ठगी

साइबर अपराध


सूरत. पडोसी की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पुलिस को सूचना देने वाली महिला को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया हैं। पुलिस के मुताबिक वेसू धोली फलिया निवासी विपुल टेलर व रिया नाम की महिला ने पीपलोद संगीत अपार्टमेंट निवासी पूजा पत्नी मनीष मोरी (29) को हत्या की धमकी दी।
दरअसल महिना भर पूर्व पूजा धोली फलिया में विपुल व रिया के घर के सामने वाले मकान में रहती थी। उनका सात साल क बच्चा रात में अचानक पानी के लिए जाग जाता होने के कारण वह रात में पानी लेने के लिए उठती थी। उस दौरान विपुल के घर की लाइट चालू दिखती थी। एक दिन उसने देखा की विपुल किसी व्यक्ति को सफेद पाउडर की पुडिया दे रहा था।
विपुल ड्रग पैडलर होने की आशंका के चलते उसने अगले दिन सोसायटी के लोगों से बात की। सबने मिल कर पुलिस को खबर की। क्राइम ब्रांच ने विपुल के घर पर पड़ताल तो उसके घर पर ड्रग्स तो नहीं मिली लेकिन हथियार बरामद हुआ। इस संबंध में उमरा थाने में मामला दर्ज कार्रवाई की थी। उसके बाद वह अपने नए घर में शिफ्ट हो गई।
रविवार को उसके मोबाइल पर दो अज्ञात नम्बरों से वॉइस मेल आए जिनमें एक रिया के रूप में पहचान देते हुए कहती हैं कि तुमने हमारे खिलाफ केस करवाया था। अब मैं तुम्हारी और तुम्हारे परिवार की हत्या करवा दूंगी। दूसरे वाइस मेल में विपुल भी इसी तरह की धमकी देता है और दोनों अपशब्द बोलते हैं। इस संबंध में पूजा की शिकायत पर उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

Home / Surat / पुलिस को सूचना देने वाली महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो