scriptप्लॉट खाली करवाने की धमकी देकर मांगे एक लाख | threaten to get rid of plot | Patrika News
सूरत

प्लॉट खाली करवाने की धमकी देकर मांगे एक लाख

– आरोपित गिरफ्तार

सूरतNov 04, 2018 / 11:31 pm

Dinesh M Trivedi

file

प्लॉट खाली करवाने की धमकी देकर मांगे एक लाख

सूरत. लिम्बायत पुलिस ने गोडादरा क्षेत्र में प्लॉट खाली करवाने की धमकी देकर एक लाख रुपए की जबरन वसूली के प्रयास में चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है तथा उनमें से एक को गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। मामले की जांच कर रहे पुलिस उप निरीक्षक एन.आर.उमट ने बताया कि गोडादरा भावना पार्क सोसायटी निवासी यजुवेन्द्र दूबे व उनके तीन साथियों ने गोड़ादरा ऋषिनगर निवासी जनार्दन वर्मा व राकेश वर्मा से एक लाख रुपए की मांग की।
वे अपने कब्जा रसीद युक्त प्लॉट नम्बर 286 पर निर्माण कार्य करवा रहे थे। उस दौरान उसने तीन जनों को भेजा और उनके पास प्लॉट की कब्जा रसीद होने का दावा कर एक लाख रुपए की मांग की। उस वक्त डर की वजह से उन्होंने बाद में रुपए देने के लिए हा कर दी। लेकिन रुपए नहीं होने के कारण दिए नहीं। इस पर वे बार बार आकर रुपए की मांग करने लगे दूबे ने भी फोन पर घर बुला कर रुपए मांंगे।
रुपए नहीं देेने पर उसके तीन साथियों ने अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में जनार्दन से शिकायत मिलने पर शनिवार रात पुलिस ने मामला दर्ज कर दूबे को गिरफ्तार कर लिया। रविवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया। उसके साथियों के बारे में पूछताछ जारी है।
सटी बस व बीआरटीएस के लिए करना पडेगा इंतजार


सूरत. सिटी बस व बीआरटीएस में सफर करने वालों को अब बस के लिए कुछ ज्यादा इंतजार करना पडेगा। सूरत महानगर पालिका ने फिलहाल विभिन्न रुट पर चल रही १५६ बीआरटीएस बसों व 247 सिटी बसों की संख्या घटा कर १४० व 200 कर दी है। हालांकि कोई रुट बंद नहीं किया गया है। सभी रूटों पर बसों की संख्या घटने की वजह से बस के लिए कुछ अधिक इंतजार करना पडेगा।

एथेलेटिक्स में वाग्मिता ने जीता कांस्य


सूरत. वलसाड़ रेलवे स्कूल में दसवीं की छात्रा वाग्मिता राज ने पिछले दिनों रांची में हुए अंडर १६ जूनीयर नेशनल चैम्पियनशिप में कांस्य पदक हासिल किया। बिरसा मुंडा स्टेडियम में हुई चक्र फेंक प्रतियोगिता में वाग्मिता तीसरे स्थान पर रही। इस प्रतियोगिता में देश भर के पन्द्रह सौ खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था। जिनमें गुजरात के ११९ खिलाड़ी भी शामिल थे। वाग्मिता के पिता पृथ्वीराज आरपीएफ में हैड कांस्टेबल है।

Home / Surat / प्लॉट खाली करवाने की धमकी देकर मांगे एक लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो