नाबालिग समेत तीन गिरफ्तार

लूट की गुत्थी सुलझी

By: विनीत शर्मा

Published: 24 Jul 2021, 07:09 PM IST

बारडोली. पुलिस ने दो दिन पूर्व मांगरोल तहसील के महुवेज गांव की सीमा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर बाइक चालक के साथ हुई लूट के मामले को सुलझाने का दावा किया है। इस मामले में कोसंबा पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बीती 22 जुलाई को मांगरोल तहसील के तरसाड़ी गांव की पर्ल सिटी सोसाइटी निवासी नीलेश हसमुख मोदी महुवेज गांव स्थित स्मिटन चॉकलेट फेक्टरी के आउटलेट पर रुपए लेने गया था। फेक्टरी के आउटलेट पर दो दिन में जमा हुए करीब 3.67 लाख रुपए लेकर कोसंबा जाने के लिए निकला था। अहमदाबाद-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर महुवेज ओवरब्रिज के नीचे से गुजर रहा था, तभी एक बाइक पर आए तीन लोगों ने नीलेश की बाइक रोककर बैग खींचने का प्रयास किया। नीलेश के विरोध करने पर एक व्यक्ति ने उसके हाथ पर चाकू से हमला कर दिया और बदमाश रुपयों से भरा बैग लेकर भाग गए।

कोसंबा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के लिए अलग-अलग टीम बनाई थी। इस बीच मुखबिर से मिली पर कोसंबा पुलिस ने शुक्रवार रात को सावा पाटिया के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक नाबालिग समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों में रविसिंह सोमसिंह जादव और महेश सूर्यमणि दुबे शामिल हैं। पुलिस ने नकदी समेत 3.86 लाख रुपए का सामान बरामद किया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कोसंबा और भरूच थाने में पहले भी मामले दर्ज हो चुके हैं।

विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned