scriptनवसारी जिले में दो दिन में कोरोना के तीन मामले आए सामने | Three cases of corona reported in two days in Navsari district | Patrika News
सूरत

नवसारी जिले में दो दिन में कोरोना के तीन मामले आए सामने

ग्रामीण और शहरी विस्तारों में सेनेटाइज करने की प्रक्रिया भी तेज कर दी गई
The process of sanitization in rural and urban areas was also accelerated

सूरतApr 23, 2020 / 12:05 am

Sunil Mishra

नवसारी जिले में दो दिन में कोरोना के तीन मामले आए सामने

corona

खेरगाम. कोरोना को लेकर ग्रीन जोन में शामिल नवसारी जिले में दो दिन में ही कोरोना पॉजिटिव तीन मरीज सामने आने से प्रशासन सतर्क हो गया है। 20 अप्रेल तक जिले में कोरोना का कोई मरीज न होने पर उद्योग धंधों को शुरू करने की हलचल के बीच ही मंगलवार को जिले में कोरोना मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है।
मंगलवार को नवसारी में दो मामले सामने आए थे। बुधवार को सूरत के किरण अस्पताल में कार्यरत महिला डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाई गई। वह नवसारी तहसील के अंबाड़ा गांव में पांच दिन पहले ही अपने पति से मिलने आई थी। लॉकडाउन के दौरान सूरत के अस्पताल में कार्यरत महिला डॉक्टर की जांच किए बिना ही नवसारी के अपने गांव में आकर रहने लगी। स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। तीन मामले मिलने के बाद पुलिस ने सूरत और वलसाड से सटी सीमाओं पर सख्त पहरा कर दिया है। सूरत से आने वाले सभी रास्तों को सील किया गया है। ग्रामीण और शहरी विस्तारों में सेनेटाइज करने की प्रक्रिया भी तेज कर दी गई है।
https://twitter.com/NareshJ02562801/status/1252892628145729536?s=20

https://www.patrika.com/surat-news/corona-knocked-in-valsad-district-too-6025032/

https://www.patrika.com/surat-news/valsad-collector-became-an-example-of-corona-karmaveer-6011712/

नवसारी जिले में दो दिन में कोरोना के तीन मामले आए सामने
सोसायटी के निवासियों की ओर से जरूरतमंदों को अनाज वितरण
वापी. लॉकडाउन में काम धंधा बंद होने से समस्या का सामना कर रहे जरूरतमंद परिवारों के लिए सेवाभावी लोगों की ओर से सहायता का यज्ञ अविरल चल रहा है। इसके अंतर्गत चला मुक्तानंद मार्ग स्थित प्रमुख एस-3 सोसायटी के निवासियों द्वारा जरूरतमंद श्रमजीवी परिवारों को अनाज की किट वितरित की गई। सोसायटी के रंजन शर्मा, अरविन्द पालीवाल, ओम वोहरा, मुन्ना सिंह समेत अन्य लोगों ने सहयोग से अनाज की किट तैयार जरूरतमंदों को वितरित किया। करीब सौ परिवारों को अनाज वितरण किया गया। सोसायटी के लोगों ने कहा कि मानव की सेवा मात्र के उद्देश्य से यह कार्य किया गया है।

Home / Surat / नवसारी जिले में दो दिन में कोरोना के तीन मामले आए सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो