Surat News : उमरा गाम में तीन बच्चे डूबे, एक को बचाया

- दो का शव मिला, एक लापता

- पारले प्वाइंट क्षेत्र के थे तीनों बच्चे

- घर से कब निकले माता-पिता को भी जानकारी नहीं

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 10 Dec 2020, 11:05 PM IST

सूरत.

उमरा गाम दमण फलिया के पीछे तापी नदी बुधवार शाम तीन बच्चे डूब गए। इसमें एक लडक़ा और एक लडक़ी का शव तो निकाल लिया गया। तीसरे बच्चे की तलाश जारी थी। एक बच्चे को एक 10 वर्ष के बच्चे को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। दमकल विभाग के अधिकारियों ने चार घंटे लगातार तापी में तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। अब सुबह तलाशी अभियान शुरू किया जाएगा।


दमकल विभाग के अनुसार उमरा गाम दमण फलिया के पीछे तापी नदी के किनारे बुधवार शाम को करीब चार बजे चार बच्चे नहाने के लिए पानी में उतरे थे। इसी दौरान वह लोग डूबने लगे। स्थानीय लोगों ने उन्हें देखकर बाहर निकालने का प्रयास किया, जिसमें एक 10 वर्ष के बच्चे को बचा लिया गया। इस दौरान सूचना देने पर दमकल अधिकारी मारुती सोनवणे फायर जवानों के साथ घटनास्थल पहुंच गए। दमकल विभाग के पहुंचने से पहले स्थानीय लोगों ने तापी में से दो बच्चों को किनारे निकाल लिया था। इसके बाद दमकल अधिकारियों ने उमरा नए ब्रिज से लेकर दरिया की ओर काफी दूर तक खोजबीन की। उमरा पुलिस भी पहुंच गई थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि एक बच्ची अभी भी लापता है। तापी से बाहर निकाले गए दो बच्चों के नाम सुनीता कुमारी प्रेमसिंह थापा (10) और प्रदीप कुमार प्रेमसिंह थापा (8) है। यह दोनों भाई- बहन है और पारले पोइन्ट सुंदरम अपार्टमेंट में चौकीदार के कमरे में रहते थे। परिजनों ने बताया कि ये घर से कब निकले, इस बारे में उन्हें पता नहीं है। दमकल अधिकारी मारुती सोनवणे ने बताया कि रात सवा आठ बजे तक तापी में तलाशी अभियान चलाया गया। लेकिन सुनीता और प्रदिप के साथ आई तीसरी लडक़ी का पता नहीं चल सका है।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned