scriptअलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की गई जान | Three people died in different road accidents | Patrika News
सूरत

अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की गई जान

भरुच और सूरत जिले के बारडोली सहित तीन अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। देडियापाडा तहसील के…

सूरतJan 08, 2019 / 11:29 pm

मुकेश शर्मा

Three people died in different road accidents

Three people died in different road accidents

भरुच/बारडोली।भरुच और सूरत जिले के बारडोली सहित तीन अलग-अलग क्षेत्रों में हुए सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। देडियापाडा तहसील के राखसकुंडी गांव के पास मंगलवार को ट्रक की टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई। राखसकुंडी गांव के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार प्रवीण तड़वी (22) की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद देडियापाडा पुलिस स्टेशन में मृतक के पिता अमृत तड़वी निवासी नसवाडी जिला छोटा उदेपुर ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई।

ट्रक के पीछे घुसा टैम्पो, चालक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 पर भरुच-पालेज के बीच असुरिया पाटिया के पास सोमवार रात सडक़ किनारे पहले से खड़े एक ट्रक के पीछे तेज रफ्तार टैम्पो ने टक्कर मार दी। हादसे में टैम्पो चालक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार असुरिया पाटिया के पास टायर खराब हो जाने से सोमवार रात सडक़ किनारे एक ट्रक खड़ा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार टैम्पो ने ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैम्पो का परखच्चा निकल गया। हादसे में टैम्पो चालक उत्तरप्रदेश के मुरादाबाद के जानकपुर निवासी रविन्द्र महिन्द्र सिंह जाट (४२) की मौत हो गई। घटना की प्राथमिकी नबीपुर पुलिस ने दर्ज की।


कार की टक्कर से युवक की मौत

तहसील के वाघेच गांव में बारडोली-नवसारी मार्ग पर सडक़ पार कर रहे युवक को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बारडोली के वाघेच गांव निवासी ईश्वर रमेश नायका (34) अपनी पत्नी लीला, बेटी शीतल और रोशनी के साथ रहता था। सोमवार रात को उनकी छोटी बेटी रोशनी स्कूल के होमवर्क कर रही थी। इसी दौरान उसने पिता को दुकान से वाइटनर लाने के लिए कहा। ईश्वर वाइटनर लेने गांव की ही दुकान जाने के लिए निकला, इसी दौरान बारडोली-नवसारी मार्ग पार करते समय एक तेज रफ्तार कार ने ईश्वर को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Surat / अलग-अलग सडक़ दुर्घटनाओं में तीन लोगों की गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो