scriptतीन पुलिसकर्मियों को दुकान में कैद किया | Three policemen imprisoned in the shop | Patrika News
सूरत

तीन पुलिसकर्मियों को दुकान में कैद किया

दुकान बंद करवाने गए थे पुलिसकर्मी, दुकानदार पिता-पुत्रों ने उनके साथ की हाथापाई

सूरतApr 22, 2020 / 06:41 pm

विनीत शर्मा

तीन पुलिसकर्मियों को दुकान में कैद किया

तीन पुलिसकर्मियों को दुकान में कैद किया

बारडोली. कामरेज तहसील के शेखपुर गांव स्थित आनंदवाटिका सोसाइटी में दुकान मालिक और उसके दो बेटे ने मिलकर दुकान बंद करवाने के लिए आए पुलिस जवानों पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों को दुकान में बंद कर उनके साथ मारपीट की। पुलिस ने तीनों पिता पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार कामरेज थाना क्षेत्र की कठोर आउट पोस्ट में तैनात अनुज जशवंत मंगलवार शाम को कठोर आउट पोस्ट क्षेत्र में पीसीआर वैन लेकर ड्राइवर बलवंतसिंह भूपतसिंह के साथ गश्त पर थे। शाम साढ़े 6 बजे के आसपास थाने से सूचना मिली कि शेखपुर गांव की आनंद वाटिका सोसाइटी में लॉकडाउन का भंग हो रहा है। सोसाइटी में गोकुल पान सेंटर नाम की दुकान खुली है और वहाँ पर कुछ लोग एकत्र हुए हैं।
इस सूचना पर अनुज जशवंत सहकर्मी राहुल जगदीश के साथ आनंद वाटिका सोसयाती पहुंचे। जहां दुकान खुली हुई थी और कुछ लोग बैठे हुए थे। पुलिस को देख दुकान से दो लोग बाहर आए और अनुज को धक्का दे दिया। उन्होंने कांस्टेबल राहुल और ड्राइवर बलवंतसिंह के साथ भी हाथापाई की। तीनों ने बाहर निकलने का प्रयास किया तो बाहर से एक शख्स ने दुकान का शटर बंद कर तीनों को दुकान में कैद कर दिया।
बाद में अनुज ने थाने में फोन कर घटना की जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को बाहर निकाला। पुलिस ने दुकानदार जयसुख परसोततम नसीत, उसके बेटे हितेश जयसुख नसीत और वैराग जयसुख नसीत के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Home / Surat / तीन पुलिसकर्मियों को दुकान में कैद किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो