scriptयुवती का गला काटा, शव रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया | Throwing of the young woman, threw the body on the railway track | Patrika News
सूरत

युवती का गला काटा, शव रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया

कोसाड स्टेशन के नजदीक मिला था सिरकटा शव
भरथाणा गांव के बंद मकान में खून फैला मिला, यहीं वारदात होने की आशंका

सूरतNov 13, 2018 / 12:51 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat

युवती का गला काटा, शव रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया

सूरत.

कोसाड स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रेक से मिले बीस वर्षीय युवती के सिरकटे शव के बारे में चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद गला काट कर हत्या की आशंका जताई है। हालांकि अभी युवती का सिर नहीं मिला है। रेलवे पुलिस और अमरोली पुलिस भरथाणा गांव के एक बंद मकान में पहुंची, जहां रहने वाले दो जने लापता हैं। घर में खून फैला हुआ था, जिससे हत्या की वारदात यहीं होने का अनुमान है।
अमरोली कोसाड स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रेक से बीस वर्षीय युवती का सिरकटा शव मिला था। उसके शरीर पर कम कपड़े थे। रेलवे पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए स्मीमेर अस्पताल ले आई। पैनल में दो चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम किया। चिकित्सकों ने गला काट कर युवती की हत्या की आशंका जताई है। युवती के साथ बलात्कार हुआ या नहीं, यह पता करने के लिए नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। रेलवे पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
रेलवे पुलिस को घटनास्थल से युवती का सिर नहीं मिला, इसलिए कहीं और गला काट कर हत्या करने के बाद शव ट्रेक पर फेंकने का मामला लग रहा है। अमरोली पुलिस और रेलवे पुलिस सोमवार को भरथाणा गांव के एक बंद मकान में तलाशी लेने पहुंची। यहां रहने वाले दो जने लापता बताए जा रहे हैं। उनके नाम आरती और संन्यासी स्वाई बताए जाते हैं। पुलिस ने आसपास के लोगों से संन्यासी का नंबर लेकर फोन लगाया, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ था। पुलिस युवती के सिर की तलाश में जुटी है। संन्यासी का मोबाइल लोकेशन ट्रेक करने का प्रयास किया जा रहा है।

फ्लाइओवर पर वाहन की टक्कर से बाइक सवार की जान गई

सूरत. कापोद्रा फ्लाइओवर ब्रिज पर सोमवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मोटर साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हो गई। यह व्यक्ति लाभ पंचमी के मुहूर्त पर संचा कारखाने जा रहा था, लेकिन रास्ते में उसकी जिंदगी के सफर पर विराम लग गया।

पुलिस के अनुसार कापोद्रा में जल क्रांति मैदान के पास धरमनगर निवासी ज्ञानेश्वर पांडुरंग मानतकर (५६) संचा कारखाना में नौकरी करता था। सोमवार सुबह कारखाने में लाभ पंचमी का मुहूर्त होने के कारण वह घर से मोटर साइकिल लेकर रवाना हुआ था। कापोद्रा फ्लाइओवर ब्रिज पर अज्ञात वाहन ने उसकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया। कापोद्रा पुलिस ने स्मीमेर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया।

Home / Surat / युवती का गला काटा, शव रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो