scriptदंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत | Truck collides with couple, wife dies | Patrika News
सूरत

दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

– रो-रो फेरी में हजीरा आकर मोटरसाइकिल से कतारगाम जा रहे थे

सूरतJan 24, 2022 / 09:54 pm

Sanjeev Kumar Singh

दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

सूरत.

घोघा से रो-रो फेरी के माध्यम से सूरत पहुंचे कतारगाम निवासी दंपति मोटरसाइकिल पर घर जा रहे थे, तभी इच्छापोर मोरा तीन रास्ता के पास एक ट्रक की टक्कर से पत्नी के सिर में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक, भावनगर जिले की महुवा तहसील के तरेड गांव निवासी और हाल सूरत में कतारगाम धनमोरा चार रास्ता अवधूत नगर निवासी नटवर पितांबर काकलोतर (63) हीरे की दलाली के कारोबार में करते थे। वे कुछ दिन पहले मोटरसाइकिल लेकर गांव गए थे। वहां से वे रविवार को भावनगर के घोघा बंदरगाह से बाइक से रो-रो फेरी से हजीरा आ गए। बाइक से कतरगाम जाने के दौरान मोरा तीन रास्ता के पास उनको ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी लाखूबेन की गंभीर चोट लगने से मौत हो गई।
गैराज में आग से मची अफरा-तफरी

सूरत. खटोदरा क्षेत्र के रायका सर्किल के पास स्थित एक गैराज में रविवार रात आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। राहत की बात यह रही की हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।
दमकल विभाग के मुताबिक, रविवार रात करीब साढ़े बारह बजे गैराज में आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल वाहनों को रवाना किया गया। दकमलकर्मियों ने लगातार पानी की बौछार कर आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया। दमकल अधिकारी ने बताया कि आग गैराज के बाहरी हिस्से में वाहनों के वेस्टेज सामान में लगी थी, जिससे कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। वहीं, गैराज में रात को कोई भी मौजूद नहीं होने से जनहानि टल गई।

Home / Surat / दंपति को ट्रक ने मारी टक्कर, पत्नी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो