scriptट्रक चालक ने कार को मारी टक्कर | Truck driver pull to car | Patrika News
सूरत

ट्रक चालक ने कार को मारी टक्कर

हादसे में कोई जनहानि नहीं

सूरतDec 21, 2018 / 10:49 pm

Sunil Mishra

patrika

ट्रक चालक ने कार को मारी टक्कर


उनाई. उनाई में पोल्ट्री फार्म के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।
जानकारी के अनुसार भिनार पोल्ट्री फार्म के पास एमपी 09 केबी 7251 नंबर ट्रक ने वंासदा की ओर जा रही कार को टक्कर मार दी। बताया गया है कि अचानक सामने कार के आने से यह हादसा हुआ। कार को टक्कर मारने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ के नीचे झाडिय़ों में उतर गया। हालांकि झाड़ी और पेड़ों के कारण ट्रक बीच में फंस कर नीचे नहीं पलटा। इससे कोई जनहानि नहीं हुई। घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की गई थी।
patrika
शिविर में 110 यूनिट रक्त का संग्रह
वांसदा. आहवा में गुरुवार को आहवा ओनली ब्लड डोनेट ग्रुप ( युवा संगठन) की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिले के गरीब आदिवासी परिवारों को होने वाली रक्त की जरूरत को पूरा करने के उद्देश्य से युवकों ने ग्रुप का गठन किया है। आहवा के आंबापाड़ा में आयोजित इस शिविर में युवक और युवतियों ने पूरे उत्साह के साथ रक्तदान किया। शिविर में 110 यूनिट रक्त एकत्र हुआ। ग्रुप की ओर से रक्तदान के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को आगे आने का आह्वान किया गया था।
वैज्ञानिकों ने किसानों को दिया मार्गदर्शन
वांसदा. आर्गेनिक मटेरियल्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा तहसील के राणीफलिया गांव स्थित गुरुकुल विद्यालय में आम के किसानों के लिए जैविक उत्पादन पद्धति पर मार्गदर्शन शिविर आयोजित किया गया। इसमें उपस्थित वैज्ञानिकों ने कई जरूरी बातों से किसानों को अवगत कराया।
इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर कीटशास्त्री हैड ऑफ द एन्टोमोलोजी डिपार्टमेन्ट कृषि यूनिवर्सिटी डॉ. जीजी रादडिय़ा उपस्थित थे। उन्होंने किसानों को आम में होने वाले रोगों तथा उससे बचाव के उपायों के बारे में बताया। उत्पादन बढ़ाने के दौरान जैविक खाद, जैविक दवाओं की जानकारी देकर किसानों को जैविक पद्धति से खेती करने के बारे में बताया गया। इस दौरान विधायक अनंत पटेल, रवु पानवाला, हिमांशु भिमाणी समेत कई लोग और आर्गेनिक मटेरियल्स लिमिटेड के एमडी राजकुमार शर्मा भी उपस्थित थे।
हड़ताल पर उतरे पोस्ट ऑफिस के सैकड़ों कर्मचारी
वलसाड. जिले की सभी पोस्ट ऑफिस कर्मचारियों और डाकसेवकों ने हड़ताल करते हुए अपनी मांगों को पूरा करने के लिए नारेबाजी की। वलसाड पोस्ट ऑफिस मुख्यालय पर जिले की 262 शाखाओं के करीब छह सौ डाक कर्मचारी एकत्र हुए थे। हड़ताली कर्मचारियों ने बतााय कि पूरे देश को एकसूत्र में जोडऩे वाला डाक विभाग आज दयनीय हालत में है। कर्मचारियों ने काफी समय से लंबित अपने वेतन, पदोन्नति और एरियर समेत अन्य सुविधाओं को पूरा करने की मांग की। वहीं, जिले के सभी पोस्ट ऑफिसों में कार्यरत कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने से विभाग में कामकाज ठप हो गया है। वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जून में की गई हड़ताल के दौरान सरकार ने आश्वासन दिया था, लेकिन आज तक मांग पूरी नहीं की। इसके कारण देशव्यापी हड़ताल की गई है। इस दौरान कर्मचारियों ने नारेबाजी कर सरकार के खिलाफ नाराजगी दिखाई।

Home / Surat / ट्रक चालक ने कार को मारी टक्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो