scriptसाथ जिएंगे, साथ मरेंगे का निभाया वादा… | true love story of vapi tragic love story of vapi | Patrika News

साथ जिएंगे, साथ मरेंगे का निभाया वादा…

locationसूरतPublished: Jun 04, 2021 04:41:22 pm

Submitted by:

deepak deewan

दंपत्ति की मौत हुई तो इस सूचना ने पूरे क्षेत्र में लोगों को दुख से भर दिया। उनके गांव मेें तो मातम मना ही, आसपास के लोगों की भी आंखें भर आईं

true love story of vapi tragic love story of vapi

true love story of vapi tragic love story of vapi

वापी. सनातन धर्म में विवाह के समय जीवन के हर सुख-दुख में साथ निभाने का वादा किया जाता है। क्षेत्र के दंपत्ति ने पूरी तरह यह वादा निभाया। शादी के बाद से ही सालों तक हर क्षण साथ जिए- और तो और मौत को भी एक साथ ही गले लगाया। एक दुर्घटना में दंपत्ति की मौत हुई तो इस सूचना ने पूरे क्षेत्र में लोगों को दुख से भर दिया। उनके गांव मेें तो मातम मना ही, आसपास के लोगों की भी आंखें भर आईं।
टैंकर की टक्कर से दंपत्ति की मौत
मोटापोंढा के बरमेडा फलिया के पास बुधवार शाम टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दम्पत्ति की दर्दनाक मौत हो गई। घटना का पता चलते ही वापी के डुंगरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस ने बताया कि वापी से नानापोंढा मुख्य मार्ग पर पाटी गांव के निवासी गणेश भाई पटेल की बाइक को पीछे से टैंकर से टक्कर मार दिया। घटना के समय वह अपनी पत्नी रमाबेन के साथ वापी की ओर आ रहे थे।
टैंकर की टक्कर के बाद दोनों सडक़ पर गिर कर गंभीर रुप से घायल हो गए। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता चलने पर मृतक के परिवार के सदस्य व रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए थे। टैंकर चालक फरार हो गया था। डुंगरा पुलिस सूचना मिलने के कुछ देर बाद वहां पहुंची और आगे की कार्रवाई की। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार घटना के समय गणेश भाई अपनी पत्नी के साथ किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। डुंगरा पुलिस आगे की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो