scriptहांसोट से नाबालिग का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार | Two arrested for kidnapping a minor from Hansot | Patrika News
सूरत

हांसोट से नाबालिग का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार

नाबालिग लडक़ी को शादी का लालच देकर अपहरण किया

सूरतDec 30, 2019 / 09:51 pm

Sanjeev Kumar Singh

हांसोट से नाबालिग का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार

हांसोट से नाबालिग का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार

बारडोली.

सूरत जिले की पलसाणा के कडोदरा जीआइडीसी पुलिस ने तीन माह पूर्व भरुच के हांसोट से नाबालिग को शादी की लालच देकर अपहरण करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने नाबालिग और दोनों आरोपियों को हांसोट पुलिस के हवाले कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हांसोट पुलिस थाना क्षेत्र में ओडिशा के एक परिवार की नाबालिग लडक़ी को शादी का लालच देकर अपहरण किया था। इस मामले में हांसोट थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज हुई थी। इस बीच कड़ोदरा पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कड़ोदरा के अमृत नगर स्थित जारा अपार्टमेंट में हांसोट की नाबालिग का अपहरण करने वाला राजकुमार अगियाराम गुप्ता और आकाश छोटू छेदन दुबे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नाबालिग लडक़ी को छुड़ाया और हांसोट पुलिस को जानकारी दी।
छात्र लापता, अपहरण का मामला दर्ज

बारडोली. पलसाणा तहसील के पुणी गांव की आश्रम शाला से 14 वर्षीय छात्र लापता हो जाने पर पलसाणा पुलिस थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार तापी जिले की निझर तहसील के गुर्जरपुर गांव निवासी तथा हाल वापी जीआइडीसी निवासी विजय रुस्तम वलवी का 14 वर्षीय पुत्र भरत वलवी सूरत जिले की पलसाणा के पुणी गांव स्थित आश्रम शाला में रहकर कक्षा 8वीं में पढ़ता है।
28 दिसंबर की सुबह भरत शाला में नजर नहीं आने पर आचार्य प्रकाश नवल वसावा और अन्य स्टाफ ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला। बाद में आश्रम शाला के सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर वो सुबह 5.40 बजे आश्रम शाला से एक बैग लेकर जाते दिखा। भरत के सहपाठियों से पूछताछ मे पता चला कि वो कीम स्थित किसी होटल में नौकरी के लिए जाने वाला है। जो अपने दोस्तों से कहा था। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

Home / Surat / हांसोट से नाबालिग का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो