ट्रक में दमण से आई थी शराब

ट्रक में दमण से आई थी शराब

Vineet Sharma | Publish: Nov, 05 2018 09:16:24 PM (IST) | Updated: Nov, 05 2018 09:16:25 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

लाखों की शराब के साथ दो गिरफ्तार

वापी. एलसीबी ने जीआईडीसी चार रास्ता के पास एक ट्रक से आठ लाख 79 हजार दो सौ रुपए की शराब के साथ चालक और क्लीनर को गिरफ्तार किया है। एलसीबी कांस्टेबल रितेश चिमनलाल तथा ऋतुराज सिंह को आरजे 27 -1 जी 1551 नंबर के ट्रक में दमण से शराब आने की सूचना मिली थी। इसके बाद रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे यह कार्रवाई की गई। ट्रक से 266 बॉक्स में शराब की 4548 बोतल बरामद हुई।

पुलिस ने शराब जब्त कर चालक गोपाल डांगी और क्लीनर सुरेश मेनारिया दोनों निवासी उदयपुर को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने पूछताछ में बताया कि दमण में राजू ने टैम्पो से यह माल ट्रक में भरवाया था। दोनों का उससे संपर्क मोबाइल से हुआ था। एलसीबी ने दोनों आरोपियों को माल समेत जीआईडीसी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। ट्रक, शराब और अन्य सामान्य समेत 15.80 लाख का माल सामान पुलिस ने जब्त किया है।

दर्घटना में बाइक चालक की मौत

वलसाड. सूरत के वराछा निवासी एक व्यक्ति की किसी वाहन की टक्कर से मौत हो गई और उसके दो पुत्र घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया गया है कि भरत गजेरा अपने दोनों पुत्रों के साथ रविवार को रोणवेल गांव स्थित अपनी ससुराल आया था। रविवार देर शाम को वह बाइक पर दोनों पुत्रों के साथ सूरत के लिए निकला था। इस दौरान वांकी नदी पुल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक फिसल गई। भरत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि घायल दोनों बेटों को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर पहुंची सिटी पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

साइकलिंग जागरुकता सेमिनार का आयोजन

बारडोली. बारडोली साइकलिंग ग्रुप की ओर से साइकलिंग अवेरनेश सेमिनार का आयोजन रविवार को शहर के गोविन्दा आश्रम में हुआ। सेमिनार में उपस्थित लोगों को सूरत से आए मुख्य अतिथि सूरत साइकलिंग ग्रुप के अनिल मदारिया और डॉ. प्रेमल नोटरीवाला ने साइकलिंग से संबंधित विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर नवसारी से साइकिल से आए 20 लोगों को स्वागत किया गया। बारडोली साइकलिंग ग्रुप के सदस्य मिनेश पटेल, सागर ठक्कर और योगेश पटेल की ओर से सेमिनार का आयोजन किया गया। सेमिनार में साइकलिंग से पहले और बाद में करने वाली व्यायाम, साइकिल किस प्रकार की होनी चाहिए, बाइक फिटिंग कैसे करना है, साइकिल कैसे चलानी है, गियर कैसे शिफ्ट करना है, सुरक्षा जैसे कई विषयों पर विस्तार से मार्गदर्शन दिया गया। इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथियों ने बताया कि भविष्य में प्रदूषण न हो और स्वास्थ्य अच्छ रहे इसके लिए सभी व्यक्तिओ को रोजाना कम से कम 15 से 20 किलोमीटर साइकिल चलानी चाहिए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned