scriptवेल्डिंग करते हुए करंट लगने से दो की मौत | Two die due to torched in welding | Patrika News
सूरत

वेल्डिंग करते हुए करंट लगने से दो की मौत

निर्माणाधीन बिल्डिंग की खिडक़ी फिटिंग करते हुए करंट लगने से एक युवक की मौत

सूरतJul 22, 2019 / 10:16 pm

Sanjeev Kumar Singh

surat photo

वेल्डिंग करते हुए करंट लगने से दो की मौत

सूरत.

सचिन जीआइडीसी में निर्माणाधीन बिल्डिंग की खिडक़ी फिटिंग करते हुए करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। इसी तरह पूणा नारायणनगर में वेल्डिंग का कार्य करते हुए करंट लगने से झुलसे एक व्यक्ति की न्यू सिविल अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार पांडेसरा में कैलाशनगर निवासी आरिफ जुमेराती अंसारी (22) वेल्डिंग का कार्य करता था। वह शनिवार दोपहर सचिन जीआइडीसी क्षेत्र में निर्माणाधीन बिल्डिंग लक्ष्मी विला में खिडक़ी फिटिंग का कार्य कर रहा था। उसे करंट लगा और वह ऊंचाई से गिरकर घायल हो गया। साथ में काम करने वाले लोग उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल लेकर आई।
दूसरी घटना में पूणा आंजणा फार्म निवासी बाबू विश्वकर्मा (40) शुक्रवार शाम घर के पास वेल्डिंग का कार्य कर रहा था। करंट लगने के बाद उसे न्यू सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार शाम उसकी मौत हो गई। पुलिस ने स्मीमेर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया।

मां से कहासुनी के बाद बेटी ने जान दी

सूरत. वराछा में रहने वाली एक युवती ने मां से कहासुनी के बाद जहर पी कर आत्महत्या कर ली। वराछा में वर्षा सोसायटी निवासी वनिता पुना वंश (२०) शनिवार शाम मां के साथ साड़ी में स्टोन लगाने का कार्य कर रही थी। वनिता ने पानी पुरी खाने की बात कही तो मां ने उसे डांट दिया। इसी बात को लेकर वनिता ने जहर पी लिया। स्मीमेर अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Home / Surat / वेल्डिंग करते हुए करंट लगने से दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो