scriptकारखानेदार व उसके मित्र को हनीट्रैप में फंसा कर दो लाख वसूले | Two lakhs recovered by trap honey in surat | Patrika News
सूरत

कारखानेदार व उसके मित्र को हनीट्रैप में फंसा कर दो लाख वसूले

– पुलिस की पहचान देने वाले युवक व तीन महिलाओं समेत सात के खिलाफ मामला दर्ज

सूरतOct 30, 2020 / 06:09 pm

Dinesh M Trivedi

कारखानेदार व उसके मित्र को हनीट्रैप में फंसा कर दो लाख वसूले

कारखानेदार व उसके मित्र को हनीट्रैप में फंसा कर दो लाख वसूले

सूरत. पूणागाम इलाके में एक कारखानेदार व उसके मित्र को हनीट्रैप में फंसा कर तीन महिलाओं समेत सात जनों ने उससे दो लाख रुपए वसूल लिए। पुलिस सूत्रों के मुताबिक लेसपट्टी का कारखाना चलाने वाले एक युृवक व उसके मित्र को मौज मस्ती के लिए रेखा नाम की 40 वर्षीय महिला ने 24 अक्टूबर को उन्हें पूणागाम अर्पण अपार्टमेंट में बुलाया। करीब ग्यारह बजे वहां पहुंचने पर कमरे में एक 30-35 वर्ष की व दूसरी 22-25 वर्ष की युवती अर्धनग्न अवस्था में मौजूद थे। रेखा ने एक हजार रुपए भाव तय किया। उनके जाने के कुछ ही समय बाद अमित नाम का एक युवक अंदर घुस आया। उसके साथ विजय व अन्य दो जनें थे। अमित ने अपनी पहचान पुलिसकर्मी के रूप में दी और उन्हें बदल के कमरे में ले गया। वहां उन्हें हथकड़ी लगा दी और पुलिस केस में फंसाने की धमकी दी। मामला रफा दफा करने के एवज में 6 लाख रुपए की मांग की। काफी देर बात करने के बाद वह दो लाख रुपए में छोडऩे के लिए तैयार हुआ। करीब 45 हजार रुपए पीडि़त ने अपने स्कूटर की डिक्की से निकाल कर दे दिए। शेष रुपए के लिए पीडि़त ने अपने ज्वैलर्स मित्र का संपर्क किया। उन्होंने सफेद रंग की कार में उसके मित्र को कैद कर लिया। पीडि़त को रुपए लेने भेजा। रुपए लेकर नहीं लौटने पर मित्र को झूठे मामले में फंसा कर गिरफ्तार करने की धमकी दी। पीडि़त ने अपने मित्र से एक लाख 55 हजार रुपए लेकर उन्हें दिए तब उन्होंने उसके मित्र को छोड़ा। बाद में हनीट्रैप होने की जनकारी होने पर उन्होंने पूणागाम थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।
नकली पुलिसकर्मी अमित और विजय को पकड़ा

मामला दर्ज होने के बाद पूणागाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रेश्मा रो हाउस के निकट से बूटभवानी शिवरंजनी अपार्टमेंट निवासी अमित ठक्कर (27) व उसके साथी कापोद्रा मधुवन सोसायटी निवासी विजय लूणी (30) को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से एक कार, हथकड़ी, पुलिस जैसा फाइबर का डंडा, तीन मोबाइल फोन व 28 हजार रुपए नकद जब्त किए है। उनसे उनके अन् साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Home / Surat / कारखानेदार व उसके मित्र को हनीट्रैप में फंसा कर दो लाख वसूले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो