शराब की हेराफेरी करते दो जने गिरफ्तार

शराब की हेराफेरी करते दो जने गिरफ्तार

Sanjeev Kumar Singh | Publish: Sep, 06 2018 09:19:46 PM (IST) Surat, Gujarat, India

दो आरोपी वांछित घोषित

शराब और कार सहित 2.52 लाख का सामान जब्त,

भरुच.

अंकलेश्वर पुलिस ने बुधवार रात कार्रवाई कर कार में विदेशी शराब ले जा रहे दो बूटलेगरों को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस को चकमा देकर दो आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की। शराब, कार और दो मोबाइल सहित २.५२ लाख रुपए का सामान जब्त.


प्राप्त जानकारी के अनुसार अंकलेश्वर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर बाकरोल ब्रिज के पास एक संदिग्ध कार को रोककर तलाशी ली। इस दौरान पुलिस को कार से विदेशी शराब का कार्टून मिला, जिसकी कीमत ४६ हजार रुपए बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस ने भरुच के भोलाव गांव निवासी मुकेश बहादूर केवट और मूल राजस्थान तथा हाल भरुच के नंदेलाव मार्ग निवासी भंवरसिंह हेमंत सिंह चौहान को गिरफ्तार किया। भंवर सिंह हेमंत सिंह चौहाण पहले सिलवासा की एक कंपनी में काम करता था। वहीं पुलिस को चकमा देकर इन्द्रीश मनुभा काले और अजय फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस ने आरोपियों से शराब, कार और दो मोबाइल सहित २.५२ लाख रुपए का सामान जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की।

 


मेला समापन के बाद सफाई में जुटी पालिका टीम, 10 टन कचरा हटाया


भरुच. भरुच शहर के पांचबत्ती से लेकर सोनेरी महल तक चार दिवसीय जन्माष्टमी और मेघराजा मेला के समापन के बाद पालिका की टीम मेला स्थल पर साफ सफाई में जुट गई है। मेला स्थल से पालिका की टीम करीब दस टन कचरा बटोरा। मेले में पहुंचे दुकानदारों और मेलार्थियों की ओर से सड़क किनारे फैलाए गए कूड़े कचरे के ढेर की पालिका की ओर से सफाई कराई गई। पालिका की सफाई निरीक्षक भूमि बेन और कर्मचारी अरविंद भाई ने गुरुवार को बताया कि चार दिवसीय मेले में प्रतिदिन सफाईकर्मियों से सफाई कराई गई। इस दौरान सफाईकर्मियों की ओर सेे करीब दस टन कूड़े कचरे हटाए गए।

Ad Block is Banned