scriptTwo more arrested in the case of loot of 1.63 crores | 1.63 करोड़ की लूट के मामले में दो और गिरफ्तार | Patrika News

1.63 करोड़ की लूट के मामले में दो और गिरफ्तार


- मुख्य अभियुक्त समेत तीनों सात दिन के रिमांड पर

सूरत

Published: January 12, 2022 05:38:35 pm

सूरत. महिधरपुरा कंसारा शेरी में सोने-चांदी के व्यापारी से 1.63 करोड़ रुपए भरा बैग लूटने के मामले में महिधरपुरा पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर मुख्य अभियुक्त समते तीनों को अदालत में पेश किया। तीनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए सात दिन के रिमांड पर लिया है।
1.63 करोड़ की लूट के मामले में दो और गिरफ्तार
1.63 करोड़ की लूट के मामले में दो और गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक, अमरोली निवासी मितेशसिंह परमार उर्फ दरबा, छापराभाठा निवासी राजू कुंवर व सन्नी कंठारिया ने फरार दो अभियुक्तों अमरेली निवाीस तौसिफ सैयद व समीर चुड़ास्मा के साथ मिल कर लूट की साजिश रची थी। पीडि़त शरद सोलंकर के परिचित व्यापारी नीलेश की खोडियार नगर स्थित एमटूएम कपड़े की दुकान में काम करने वाले मितेश को शरद के काराबोर के बारे में पता था।
इसलिए उसने लूट के लिए अपने साथियों को तैयार किया था। वे शरद की रेकी कर रहे थे। इस बीच नीलेश ने सौदे की रकम अधिक होने के कारण उसे साथ भेजा था। उसने अपने साथियों के साथ कंसारा शेरी में घात लगवाई। फिर वह शरद को स्कूटर पर लेकर वहां पहुंचा। वहां राजू, सन्नी व समीर ने चाकू दिखा कर रुपए भरा बैग लूट लिया था। समीर व तौसिफ फरार है उनकी तलाश जारी है।
----------------

दुकानों का सौदाकर पौने तीन करोड़ ऐंठे, चार जनों के खिलाफ अडाजण में मामला दर्ज

सूरत. पाल स्थित सूडा की दुकानों का सौदा कर चार जनों ने एक व्यापारी से पौने तीन करोड़ रुपए ऐंठ लिए, फिर दुकानों के दस्तावेज नहीं बना कर ठगी की। इस संबंध में पीडि़त की शिकायत पर अडाजण पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि अडाजण निवासी परीक्षित शाह, धवल जेठवा, अलथाण वॉटर हिल्स निवासी महेश गुरव व हितेश ने मिलकर इच्छापोर के राजकुमार जैन के साथ ठगी की।
2012 में मूल रूप से राजस्थान के राजसमद जिले के कुंदवा गांव निवासी राजकुमार की परिक्षित, धवल व महेश गुरव से पहचान हुई थी। उन्होंने हितेश की पहचान सूडा के अधिकारी के रूप में करवा कर राजकुमार को बताया कि वे पाल स्थित सूडा की दुकान नम्बर 7-16 उसे दिलवा सकते हैं। बातचीत के बाद उन्होंने दुकानों का सौदा किया और उससे टुकड़ों में पौने तीन करोड़ रुपए ले लिए थे।
उन्होंने राजकुमार को दुकानों का एलोटमेंट लेटर भी दिया, लेकिन दुकानों के दस्तावेज बना कर नहीं दिए। संदेह होने पर राजकुमार ने सूडा कार्यालय में जाकर पड़ताल की तो पता चला कि दुकानों का कोई सौदा नहीं हुआ। इस बारे में बात करने पर उन्होंने नोटरी कर रुपए लौटाने का वादा किया, लेकिन रुपए नहीं लौटाए।
----------------------
महीनेभर तक कारीगर कारखाने से दो लाख के हीरे चुराता रहा

सूरत. कतारगाम क्षेत्र के एक हीरा कारखाने में काम करने वाले कारीगर ने दो-चार कर महीनेभर में कारखाने से दो लाख रुपए के दो सौ हीरे चुरा लिए फिर फरार हो गया। घटना के संबंध में कतारगाम पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक, नानपुरा भीम कच्छी शेरी निवासी मिशाल पटेल ने कतारगाम आश्रम प्रिंस बिल्डिंग स्थित चिंतन इम्पैक्स नाम के हीरा कारखाने में चोरी की। मिशाल पिछले ग्यारह वर्षो से चिंतन इपैक्स में काम करता था। इसलिए उस पर कारखाने के संचालक डभोली निवासी महेश वाधाणी को पूरा भरोसा था। इस बीच मिशाल ने एक दिसम्बर के बाद कारखाने से प्रतिदिन दो-चार, दो-चार हीरे चुराना शुरू कर दिया। इस तरह उसने दो लाख रुपए के दो सौ हीरे चुरा लिए। मामला सामने आने पर महेश ने कतारगाम पुलिस से संपर्क किया।
---------------
भीख मांगने आया और काउन्टर से मोबइल फोन ले उड़ा

सूरत. उधना उद्योगनगर में जेरोक्स की एक दुकान पर भीख मांगने के लिए आया युवक काउन्टर से एक जने का मोबइल फोन चुरा कर ले गया। चोरी गए मोबाइल फोन की कीमत 25 हजार रुपए बताई गई है। सीसीटीवी में कैद हुई घटना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है। पुलिस के मुताबिक भीमराड़ केनाल रोड निवासी पीडि़त संजय पाटिल सोमवार को उद्योगनगर सरदार कॉम्प्लेक्स मे स्थित अपने भाई की जेरोक्स की दुकान पर गए थे। वे मोबाइल काउन्टर पर रख कर बैठे बातचीत कर रहे थे। उस दौरान एक युवक आया और खाने के लिए पैसे मागे। उसे नजरअंदाज कर वे अपनी बातों में व्यस्त थे। इस बीच वह बड़ी सफाई से काउन्टर पर रखा मोबाइल फोन लेकर चपत हो गया।
-----------------
हलपति वास के मकान से शराब जब्त
सूरत. क्राइम ब्रांच ने भेस्तान हलपति पास के एक मकान से 4.94 लाख रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त कर एक जने को गिरफ्तार किया है। जबकि दो अन्य को वांछित घोषित किया है। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि उतरायण पर बिक्री के लिए हलपति वास निवासी बूटलेगर शोएब फारुखी ने बड़ी मात्रा में शराब जमा कर रखी है। इस पुलिस ने टीम ने उसके ठिकाने पर छापा मार और शराब की खेप बरामद की। उसके साथ शराब की तस्करी व अवैध बिक्री में लिप्त सुफियान फारूखी व केशवनगर निवासी निकेश उर्फ निकलो पटेल को वांछित घोषित किया है।
-----------------
फर्निचर कारोबारी के घर से 1.88 लाख चोरी

सूरत. नवागाम डिंडोली स्थित उमियानगर सोसायटी में रहने वाले एक फर्नीचर कारोबारी के घर में घुसे चोर 1.88 लाख रुपए का सामान चुराकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक चोरी उमियानगर निवासी जीतेश पुत्र रामलाल शर्मा के घर में हुई। दिन में किसी समय चोरों ने मकान के पिछले हिस्से में बनी खिडक़ी खोल कर प्रवेश किया और अंदर रखे दो ट्रॉली बैग से अलग-अलग किस्म के जेवर चुरा कर फरार हो गए। शाम को उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।
---------------
बैंक से दो लेपटॉप चोरी

सूरत. रिंग रोड सोमेश्वर टेक्सटाइल मार्केट स्थित एचडीएफसी बैंक की नई शाखा से दो लेपटॉप चोरी हो गए। चोरी गए लेपटॉप की कीमत 30 हजार रुपए बताई गई है। घटना के संबंध में बैंक की ओर से विवेक कुमार ने सलाबतपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक घटना 3 जनवरी को हुई। बैंक की नई शाखा का उद्घाटन भी होना है।
--------------

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.