scriptमहिला होमगार्ड ऑफिसर समेत दो निलंबित | Two women suspended, including Homeguard Officer | Patrika News
सूरत

महिला होमगार्ड ऑफिसर समेत दो निलंबित

– महिला कर्मचारियों से अभद्र व्यवहार व शोषण का मामला

सूरतNov 07, 2018 / 03:38 pm

Dinesh M Trivedi

file

महिला होमगार्ड ऑफिसर समेत दो निलंबित

सूरत. महिला होमगार्ड द्वारा शारीरिक व मानसिक शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद एक महिला समेत दो होमगार्ड ऑफिसर्स को निलंबित कर दिया गया है। होमगार्ड कमाडेंट प्रफुल्ल सिरोया ने बताया कि कुछ महिला होमगार्ड ने महिला सब सेन्टर प्रभारी भावना कंथारिया व ऑफीसर कमांड सोमनाथ सिंह पर शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने इस संबंध में शहर पुलिस आयुक्त व उन्हें लिखित शिकायत दी थी। जिसकी जांच की जा रही है। जांच किसी तरह से प्रभावित नहीं हो इसलिए भावना व सोमनाथ सिंह को निलंबित किया गया है।
उल्लेखनीय है कि कुछ महिला होमगार्ड ने परेड़ के दौरान अभद्र व्यवहार करने व ड्यूटी आवंटन में भेदभाव करने। साथ भी भावना द्वारा उन्हें सोमनाथ के घर जाकर उसे खुश करने के लिए कहने का आरोप लगाया था।उल्लेखनीय है कि कुछ महिला होमगार्ड ने परेड़ के दौरान अभद्र व्यवहार करने व ड्यूटी आवंटन में भेदभाव करने। साथ भी भावना द्वारा उन्हें सोमनाथ के घर जाकर उसे खुश करने के लिए कहने का आरोप लगाया था।

बैंक के प्रबंधक को दी जहर खाकर आत्महत्या की धमकी


सूरत. होम लोन की भरपाई नहीं करने वाले का मकान खाली करवाने के लिए बैंक प्रबंधक को आत्महत्या की धमकी देने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक पासोदरा साईं श्रद्धा रो हाउस निवासी मथुर सालविया ने आईसीआईसीआई बैंक से लोन लिया था। जिसे बाद में एचडीएफसी में ट्रांसफर कर दिया था। लेकिन लोन की किश्तों की भरपाई नहीं करने पर बैंक ने गत 27 अक्टूबर को मकान सील कर दिया था।
उसके बाद उन्होंने अवैध रूप से सील तोड़ दी और मकान में रहना शुरू कर दिया। बैंक के प्रबंधक सतीष अय्यर सोमवार को सर्वे के लिए वहां पर गए तो उन्होंने बाहर निकाल दिया। मथुर व उसकी पत्नी जया ने धमकी दी कि अगर बैंक कोई भी कर्मचारी यहां पर आया तो वे जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे।

Home / Surat / महिला होमगार्ड ऑफिसर समेत दो निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो