scriptDYSP की फर्जी पहचान देकर 26 हजार का MOBILE ले उड़ा | Use fake identity of deputy SP, took away 26 thousand mobiles | Patrika News
सूरत

DYSP की फर्जी पहचान देकर 26 हजार का MOBILE ले उड़ा

– रांदेर पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा- Rander police arrested accused man

सूरतAug 09, 2020 / 10:33 am

Dinesh M Trivedi

DYSP की फर्जी पहचान देकर 26 हजार का MOBILE ले उड़ा

DYSP की फर्जी पहचान देकर 26 हजार का MOBILE ले उड़ा

सूरत. फोन पर पुलिस उप अधीक्षक के रूप में फर्जी पहचान देकर एक जन बिल्डर से 26 हजार रुपए का मोबाइल फोन ले उड़ा, लेकिन उसका भेद खुलने पर बिल्डर ने मामला दर्ज करवा कर उसे रांदेर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस के मुताबिक, उन पाटिया अनमोल अपार्टमेंट निवासी असलम बाबू बादशाह ने रांदेर टाउन मिटे खान स्ट्रीट निवासी बिल्डर हनीफ शेख के साथ धोखाधड़ी की।
एयरकंडिशनर फिटिंग का काम करने वाले असलम ने 3 अगस्त को हनीफ शेख के पडोस में इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान चलाने वाले नजीर को फोन किया और अपनी पहचान डिप्टी एसपी के बीएम पठान के रूप में देकर कहा कि मेरे पुत्र असलम के लिए मोबाइल लेना हैं। उस वक्त नजीर हनीफ शेख के पास ही खड़ा था।
नजीर ने बताया कि मेरी दुकान में मोबाइल नहीं है। इस पर हनीफ ने कहा कि उसका बेटा मोबाइल शोरूम में काम करता हैं। वहां से वह मोबाइल मंगवा कर दे देगा। हनीफ के मोबाइल मंगवाने पर कुछ ही देर में असलम मोबाइल लेने के लिए आ गया। उसने मोबाइल लिया और हनीफ को 26 हजार 500 रुपए का चैक देकर चला गया।
अगले दिन ही बैलेंस के अभाव में चैक रिटर्न हो गया, साथ ही हनीफ को पता चला कि खातेदार कोई पुलिस अधिकारी भी नहीं हैं। शनिवार को असलम रांदेर में दिखा तो उन्होंने उसे पकड़ लिया और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में असलम ने बतया कि उसने मोबाइल जनता मार्केट में बेच दिया था। पुलिस ने मोबाइल जब्त कर उस दुकानदार को भी हिरासत में लिया है।

Home / Surat / DYSP की फर्जी पहचान देकर 26 हजार का MOBILE ले उड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो