scriptआप ने चुनावी मुकाबले को बनाया टक्कर का! | Vapi Municipality Election, Aam Aadmi Party, BJP | Patrika News
सूरत

आप ने चुनावी मुकाबले को बनाया टक्कर का!

सूरत के पार्षदों के बाद दिल्ली के विधायकों को चुनाव प्रचार में उतारा

सूरतNov 25, 2021 / 07:02 pm

Gyan Prakash Sharma

आप ने चुनावी मुकाबले को बनाया टक्कर का!

आप ने चुनावी मुकाबले को बनाया टक्कर का!

वापी.आम आदमी पार्टी पहली बार वापी नगर पािलका का चुनाव लड़ रही है। उसने 44 में से सिर्फ 25 उम्मीदवार ही उतारे हैं लेकिन जहां उसके उम्मीदवार हैं वहां पूरी दमदारी से चुनाव लड़ रहे हैं। पार्टी स्तर पर भी चुनाव प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। कुछ दिन पहले तक कांग्रेस पार्टी के हाल को देखकर आश्वस्त भाजपाइयों को भी आप पार्टी के आने से पूरा जोर लगाना पड़ रहा है। कई जगहों पर तो आप पार्टी की भाजपा के मुख्य मुकाबले में आ गई है।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश स्तर के नेताओं से लेकर दिल्ली के विधायक भी पार्टी के लिए प्रचार में उतर आए हैं। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के विधायक नरेश यादव और विधायक एवं गुजरात प्रदेश प्रभारी गुलाब यादव को प्रचार के लिए बुलाया है। बुधवार रात को सभा और गुरुवार को विधायकों का डोर टू डोर प्रचार तय किया गया है। दोनों विधायक उत्तर भारतीय हैं और कहीं ना कहीं यूपी से जुड़े हैं। इसे देखते हुए वापी में उत्तर भारतीय और खासकर पूर्वांचली लोगों के इलाके में इनका प्रचार कार्यक्रम तय किया गया है।

आम आदमी पार्टी के चुनाव इंचार्ज डॉ. राजीव पांडेय ने बताया कि किसी कारण 44 उम्मीदवार नहीं दे पाए हैं लेकिन जहां हमारे उम्मीदवार हैं घर घर तक पहुंच रहे हैं और लोगों को बेहतर बुनियादी सुविधाओं के लिए वोट मांग रहे हैं। उनका कहना है कि पहली बार भाजपा को नपा चुनाव में चुनौती मिल रही है, नहीं तो कांग्रेस के उम्मीदवार भी भाजपा कार्यालय में ही बैठकर तय होते थे। जिससे भाजपा को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती थी। आप उम्मीदवार और कार्यकर्ता अपने अनूठे तरह के चुनाव प्रचार के कारण भी चर्चा में बने हैं। बुधवार रात विधायकों ने वार्ड नंबर सात में सभा की। उल्लेखनीय है कि इस वार्ड के उम्मीदवार अरविन्द यादव पर एक दिन पहले हमला भी हुआ था।

Home / Surat / आप ने चुनावी मुकाबले को बनाया टक्कर का!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो