scriptवापी तहसील पंचायत प्रमुख के लिए वांसतीबेन ने किया नामांकन | Vasantiben nominated for Vapi Tehsil Panchayat President | Patrika News
सूरत

वापी तहसील पंचायत प्रमुख के लिए वांसतीबेन ने किया नामांकन

सभी तहसील पंचायतों में भाजपा के प्रमुख चुना जाना तय

सूरतMar 18, 2021 / 06:51 pm

Gyan Prakash Sharma

वापी तहसील पंचायत प्रमुख के लिए वांसतीबेन ने किया नामांकन

वापी तहसील पंचायत प्रमुख के लिए वांसतीबेन ने किया नामांकन

वापी. गत दिनों तहसील और जिला पंचायत चुनावों के संपन्न होने के बाद अब प्रमुख (अध्यक्ष) और उप प्रमुखों (उपाध्यक्षों) के चयन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। सभी तहसील पंचायतों और वलसाड जिला पंचायत में भाजपा को भारी बहुमत मिलने के कारण उनका प्रमुख और उपप्रमुख निर्विरोध चुना जाना तय है। मंगलवार को पार्टी द्वारा भेजे गए मेन्टेड के अनुसार प्रमुख और उप प्रमुख के लिए नामांकन किया गया। वापी तहसील पंचायत के लिए लवाछा सीट से चुनी गई वासंती बेन राजेश पटेल ने प्रमुख और बलीठा बैठक से जीत हासिल करने वाले रजनीकांत नारण पटेल ने उप प्रमुख के लिए नामांकन किया।
इसी तरह उमरगाम तालुका पंचायत प्रमुख के लिए झरोली सीट से विजयी रमेश वेस्ता ने प्रमुख और कलगाम सीट पर जीत हासिल करने वाली प्रतिमाबेन पटेल ने उपाध्यक्ष के लिए नामांकन किया। धरमपुर तहसील पंचायत प्रमुख पद के लिए तिस्करी तलाट की रमिलाबेन सुरेश गावित तथा धामणी बैठक के धर्मु बंदू बारीया ने उप प्रमुख का फार्म भरा।
कपराडा तहसील पंचायत के लिए टुकवाड़ा से विजयी मोहन गारेल ने प्रमुख एवं गोपाल रामू गायकवाड ने उपाध्यक्ष, पारडी तहसील पंचायत के लिए सुखेश सीट से जीत हासिल करने वाली मित्तलबेन पटेल ने प्रमुख एवं डुंगरी से विजयी तरुण कुमार पटेल ने उपाध्यक्ष के लिए पर्चा जमा किया। वलसाड तालुका पंचायत प्रमुख के लिए मरला सीट से विजयी कमलेश ठाकोर तथा उपाध्यक्ष के लिए देवांशी पटेल ने नामांकन किया। वहीं उमरगाम नगर पालिका प्रमुख के लिए चारुशीला पटेल ने प्रमुख एवं गणेश रामभाई बारी ने उप प्रमुख के लिए नामांकन किया है। इन सभी लोगों को निर्विरोध चुना जाना तय है। गुरुवार को यह औपचारिकता पूरी कर ली जाएगी।

Home / Surat / वापी तहसील पंचायत प्रमुख के लिए वांसतीबेन ने किया नामांकन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो