scriptVNSGU : बीएससी के लिए अब तक 8 हजार से अधिक के आवेदन | VNSGU : More than 8 thousand applications for B.Sc. | Patrika News
सूरत

VNSGU : बीएससी के लिए अब तक 8 हजार से अधिक के आवेदन

– आरक्षित वर्ग के विद्यार्थियों ने करवाया प्रमाण पत्रों का सत्यापन

सूरतMay 20, 2019 / 08:05 pm

Divyesh Kumar Sondarva

surat

VNSGU : बीएससी के लिए अब तक 8 हजार से अधिक के आवेदन

सूरत.

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय के बीएससी पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आठ हजार से अधिक विद्यार्थियों ने ऑनलाइन आवेदन जमा किए हैं। आरक्षित वर्ग के विद्यार्थियों ने हेल्पसेंटर और विश्वविद्यालय पहुंच कर प्रमाण पत्रों का सत्यापन करवाना शुरू कर दिया है।
12वीं गुजरात बोर्ड और सीबीएसइ बोर्ड का परिणाम जारी होते ही विश्वविद्यालय प्रशासन ने बीएससी की प्रवेश प्रक्रिया की घोषणा कर दी थी। प्रवेश के लिए 16 मई से ऑनलाइन फॉर्म भरने की प्रक्रिया शुरू हुई। तीन दिन में 8,480 विद्यार्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया है। कम्प्यूटर साइंस के लिए 490 और एमएससी (आइटी) के लिए 168 विद्यार्थियों के आवेदन जमा किए हैं। आरक्षित वर्ग के विद्यार्थियों को हेल्प सेंटर और विश्वविद्यालय पहुंच कर अनिवार्य रूप से प्रमाण पत्रों का सत्यापन करवाना है। अब तक बीएससी में हेल्प सेंटर पर 2406 और विश्वविद्यालय में 576, बीएससी कम्प्यूटर साइंस में हेल्प सेंटर पर 35 और विश्वविद्यालय में 9 तथा एमएससी(आइटी) में हेल्प सेंटर पर 17 और विश्वविद्यालय में 5 विद्यार्थियों ने प्रमाण पत्रों का सत्यापन करवाया है।

Home / Surat / VNSGU : बीएससी के लिए अब तक 8 हजार से अधिक के आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो