scriptस्कूली बच्चों से तुड़वाई जा रही थी दीवार, स्लैब गिरने से छात्र घायल | Wall was being demolished by school children, student injured due to f | Patrika News
सूरत

स्कूली बच्चों से तुड़वाई जा रही थी दीवार, स्लैब गिरने से छात्र घायल

– बच्चों से शौचालय तोड़ने का काम कराया जा रहा था

सूरतNov 26, 2022 / 09:36 pm

Sanjeev Kumar Singh

स्कूली बच्चों से तुड़वाई जा रही थी दीवार, स्लैब गिरने से छात्र घायल

स्कूली बच्चों से तुड़वाई जा रही थी दीवार, स्लैब गिरने से छात्र घायल

अंकलेश्वश्वर तहसील के बोरभाठा गांव में स्कूल के बच्चों को पढ़ाने के बजाय गुरुवार को उनसे शौचालय तोड़ने का काम कराया जा रहा था। तभी अचानक स्लैब गिर जाने से मलबे के नीचे दबकर कक्षा सात का एक बच्चा शिवम बुरी तरह घायल हो गया जबकि अन्य सात बालक बाल-बाल बच गए।
घटना की जानकारी मिलते ही लोग स्थल पर आए व मलबे में दबे बालक को बाहर निकालकर अंकलेश्वर के एक अस्पताल में दाखिल कराया। बालक की हालत शुक्रवार को भी गंभीर बताई गई है। घटना की जानकारी मिलते ही अंकलेश्वर के एसडीएम व टीडीओ सहित अन्य अधिकारी व पुलिस अधिकारी स्थल पर पहुंचे। घटना के बाद स्कूल की प्रधानाध्यापिका भूमिगत हो गई है।
हाल ही में ऑपरेशन हुआ था शिवम का

घायल बालक शिवम की माता गीता ने कहा कि शिवम का ऑपरेशन हुआ था व वह कोई काम नहीं कर सकता था फिर भी उससे दीवार तुड़वाने का काम करवाया गया। स्कूल के अध्यापकों की ओर से घटना के बारे में उन्हें कोई जानकारी तक भी नही दी गई। मेरे पुत्र से मिलने के लिए भी नहीं जाने दिया जा रहा था। इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जानी चाहिए। उधर, अंकलेश्वर की टीडीओ मयूरी ने कहा कि बोरभाठा के स्कूल में बच्चों से शौचालय तुड़वाए जाने व एक बच्चे के घायल होने की शिकायत मिली। घटना की जांच होगी व इसके बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Home / Surat / स्कूली बच्चों से तुड़वाई जा रही थी दीवार, स्लैब गिरने से छात्र घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो