scriptफर्जी आईकार्ड लेकर घूमने वालों की खैर नही | Well, those who roam freely with fake Icards | Patrika News
सूरत

फर्जी आईकार्ड लेकर घूमने वालों की खैर नही

– पुलिस आयुक्त ने जारी किया फरमान

सूरतJan 20, 2019 / 11:29 pm

Dinesh M Trivedi

file

फर्जी आईकार्ड लेकर घूमने वालों की खैर नही

सूरत. विभिन्न एनजीओ के फर्जी आईकार्ड बना कर धोंस जमाने वालों व आमलोगो को गुमराह करने वालों के खिलाफ अब कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इस संबंध में शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा ने शनिवार को निषेधाज्ञा जारी की है।
जिसमें बताया गया है कि शहर के विभिन्न सरकारी कार्यालयों के आस पास कई लोग विभिन्न एनजीओ जैसे मानवाधिकार आयोजक, ग्राहक सुरक्षा संगठन, भ्रष्टाचार निरोधक संगठन इत्यादी के नाम के फर्जी पहचान पत्र, विजिटिंग कार्ड लेकर घूमते है।
ऐसा संज्ञान में आया है कि ये लोग सरकारी कार्यालयों में काम लेकर आने वालों को गुमराह करते है तथा अपनी पहुंच का हवाला कर देकर उनका काम जल्दी करवाने के बहाने उनसे रुपए ऐंठते है। यदि कोई व्यक्ति इस तरह के कृत्य करता हुआ पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

कोर्ट से केस पेपर चोरी


सूरत. अठवालाइन्स स्थित नई कोर्ट बिल्ंिडग से रांदेर थाने में दर्ज एक मामले के केस पेपर चोरी होने की घटना सामने आई है। इस संबंध में उमरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक २००४ में रांदेर थाने में दर्ज हुए एक आपराधिक प्रकरण के केस पेपर एपीपी सुनील वी पटेल के कार्यालय में रखे थे। गत ११ जनवरी को दोपहर के समय कोई उनकी नजर बचा कर कार्यालय से पेपर चुरा कर ले गया।

Home / Surat / फर्जी आईकार्ड लेकर घूमने वालों की खैर नही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो